दर्शकों को खूब पसंद आ रही माया उपाध्याय के साथ मनोज आर्या की आवाज

0
275

Cream Paudara जैसे हिट सॉन्ग देने के बाद अब माया उपाध्याय एक बार फिर आप लोगों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है, क्योंकि Namaste Films के यूटयूब चैनल से उनका हाल ही में नया गीत रिलीज हुआ है, जिसमें उनका साथ कुमाऊ के चर्चित नाम Manoj Arya ने दिया है।

यह भी पढ़ें: नए साल के पहले ही दिन लॉन्च हुआ भारत का एक और अंतरिक्ष मिशन

माया उपाध्याय कुमाउँनी एवं गढ़वाली दोनों ही बोलियों के गीतों को बखूबी गाती हैं, उनके गीतों की एक अलग शैली होती है, जो दर्शकों के दिलों को तुरंत भा जाती है। वहीं Manoj Arya कुमाऊ का वह नाम है, जिन्होंने कई दिलों को अपनी आवाज के चलते घायल किया है। उनके आवाज में रिलीज हुए सभी गीत कम समय में ही सोशल मीडिया पर अच्छी पकड़ बना लेते हैं जिसका जीता जागता उदाहरण आप आज ही यानी न्यू ईयर के पहले ही दिन नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले जारी हुए गीत “Reshmi Sari” पर आए व्यूज को देखकर भलीभांति लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: गढ़वाल के बाद अब कुमाऊं में मूल निवास स्वाभिमान महारैली, तारीख हुई तय

“Reshmi Sari” गीत की लेखनी Pawan Grow ने की है, जिसे असीम मंगोली ने झूमा देने वाला संगीत दिया है, माया की आवाज ने सभी को उनका मुरीद बना दिया है, तो वहीं वीडियो में मौजूद स्टार कास्ट ने भी अपनी कलाकारी से वीडियो को और खूबसूरत बनाया। बता दें, वीडियो में राहुल भट्ट Rahul Bhatt के साथ नताशा शाह Natasha Shah मुख्य किरदार में नजर आई, दोनों की गिनती इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में होती है, उनके अभिनय की हर गीतों में सराहना होती है, और अब इस गीत में देवर भाभी के किरदार में नजर आए यह स्टार कास्ट  लगातार दर्शकों की नजर में बने हैं।  वहीं बता दें कि गीत को डायरेक्ट Navi Barthwal ने किया है।

यहां सुने –

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए।