Atom Bomb Garhwali Song : इस गढ़वाली गीत में दो बाल कलाकारों की जोड़ी बना रही है दर्शकों के दिलों में जगह,Video

0
655

Atom Bomb Garhwali Song : इस गढ़वाली गीत में दो बाल कलाकारों की जोड़ी बना रही है दर्शकों के दिलों में जगह,Video

उत्तराखंड फिल्म जगत में जहां एक और बड़े उम्र के कलाकार नाम रोशन कर रहे हैं वहीं दूसरी और बाल कलाकार भी कहाँ पीछे रहने वाले हैं।अगर उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में बाल कलाकारों की बात की जाये तो आयुष ममगाई उनमें से एक हैं जो लगातार मार्केट में बने रहते हैं और किसी सी न किसी रूम में वो आये दिन स्क्रीन पर नजर आते ही रहते हैं और अब हालही में वो नजर आये हैं गढ़वाली गीत “एटम-बम” में और दर्शक भी इन्हें कमेंट के माद्यम से खूब प्यार दे रहे हैं।

Atom Bomb

यह भी पढ़ें :AKASH KU TARA : लाइफ टाइम लव स्टोरी को दर्शाता है किशन महिपाल का यह गीत ,पढ़ें रिपोर्ट

इस गीत में आयुष मंगाई ने अभिनय के साथ -साथ गीत को गाया भी खुद है। ऐसा पहली बार है जब आयुष मंगाई सिंगर के रूप में भी इंट्रोडूस हुए हैं। इससे पहले आयुष केवल अभिनय करते ही नजर आये जिसमें उन्होंने फिल्मों ,एलबमों के साथ ही प्ले में भी काम किया है। अभी तक वो सुपरहिट गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘मेजर निराला ‘,विदाई ,बजरंगी भैजी ,एंड टीवी व स्टार प्लस के क्राइम सीरियल में भी काम कर चुके हैं और अब जल्द ही वो गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘खैरी का दिन ‘में भी नजर आने वाले हैं।

Atom Bomb

यह भी पढ़ें :Dhol Damo : इस गढ़वाली गीत में दिखी पहाड़ी ढोल-दमाऊ की रस्याण, वीडियो यहां देखें

गढ़वाली गीत ‘एटम बम’ में उनके साथ कोआर्टिस्ट के रूप में योगांशी नेगी ने काम किया है इन दोनों के काम के साथ -साथ दोनों की जोड़ी भी दर्शक को खूब पसंद आ रही है। गीत का निर्देशन व कैमरा रवि ममगाई ने किया है और गीत में म्यूजिक वी -कैश ने दिया है जिसमें रिदम सुभाष पांडे व संपादन मोहित कुमार ने किया है जिसके रिकॉर्डिस्ट हैं विक्की जुयाल।

Facebook Comments