चंद्रमुखी गढ़वाली गीत रिलीज़ होते ही वायरल,आशीष नेहा की केमिस्ट्री लाजवाब।

0
519

Uk Music Junction चैनल से गढ़वाली गीत चंद्रमुखी रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल होने लगा है,यूट्यूब सहित सोशल प्लेटफार्म पर भी गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,गीत को अनिल रतूड़ी और मीना राणा ने आवाज दी है,वीडियो में आशीष चमोली और नेहा भंडारी को कास्ट किया गया है।

as-soon-as-the-release-of-the-chandramukhi-garhwali-song-goes-viral-ashish-nehas-chemistry-is-amazing

 

 यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

चंद्रमुखी गीत की रचना अनिल रतूड़ी ने की है,एवं इसे स्वरों से मीना राणा एवं अनिल रतूड़ी से सजाया है,इसे गुंजन डंगवाल ने संगीत दिया है,वीडियो का फिल्मांकन गौरव राणा(टीम बैलेंस) ने किया है,गीत का रिदम सुभाष पांडे ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें: दक्ष कार्की ने छमना छोरी गीत गाकर किया अपने पापा को याद,आप भी सुनें।

शानदार गढ़वाली शब्दों के मिश्रण से अनिल रतूड़ी ने गीत की रचना की है,गुंजन डंगवाल के संगीत ने इसे और भी मधुर बनाया है,वीडियो में आशीष चमोली और नेहा भंडारी की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है,दोनों के ऑउटफिट काफी शानदार लग रहे हैं,चंद्रमुखी वीडियो रिलीज़ होते ही दर्शकों ने इसपर अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं और वीडियो निर्माण से जुडी टीम के कार्य की सराहना की है।

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा फिर धमाल मचाने को तैयार,नए डीजे गीत का टीज़र रिलीज़।

इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स ने वीडियो प्रोमोशन में अहम् भूमिका निभाई है,कुछ ऐसा ही चंद्रमुखी गीत के साथ भी होता नजर आ रहा है,रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद इंस्टा रील्स पर इस गीत की धुन पर कई रील्स नजर आए,यूट्यूब के साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी गीत खूब धमाल मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: टिहरी में बन रही कोरोना पर डाक्यूमेंट्री,दिखेगी कोरोना योद्धाओं के संघर्ष की कहानी।

आशीष चमोली उत्तराखंड के प्रतिभावान कलाकार हैं,अभिनय के साथ ही आशीष के गाए हुए कई गीत काफी प्रसिद्धि पा चुके हैं,वहीँ नेहा भंडारी भी अपने अभिनय एवं लुक्स से दर्शकों के दिलों में जगह बना रही हैं,इससे पहले नेहा आशीष के साथ ख्यालों मा तू,तेरा नखरा देखि वीडियो में नजर आ चुकी हैं,दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं।

देखिए आप भी वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।