अरुण सूरज का रोमांटिक गाना सोलमेट हुआ रिलीज

0

प्यार किया तो डरना क्या, इकरार किया तो डरना क्या’…ये बोल हैं एक फ़िल्मी गाने के, लेकिन प्रेम के मामले में एक सटीक हैं।  प्रेम हमेशा डंके की चोट पर होता है उसमें कुछ भी छिपाने जैसा नहीं होता। अगर आप दुनिया के सामने या खुद की अंतरात्मा में अपने रिश्ते को उसके पूर्ण सत्य के साथ नहीं स्वीकार पाते हैं, तो आप उसका साथ क्या निभाएंगे।  प्रेम में डर का होना लाजिमी है, जब हम प्रेम में होते हैं तो साथी को खोने से डरते हैं।  हालांकि ऐसा केवल उन्हीं रिश्तों में होता है जिनमें प्यार वास्तविक हो।  प्रेम उत्साह देता है, प्रेरणा देता है और ऊर्जा देता है जीवन के लिए, लेकिन जब हमारे मन में साथी या उसके साथ अपने भविष्य को लेकर कोई शंशय उठता है तो हम अपने सोलमेट को खोज नहीं पाते या कई बार उसे पा कर भी खो देते हैं। क्या आपको भी आपके सोलमेट की तलाश है? आइए जानते हैं Arun Topal और  Suraj Tratak के इस न्यू सॉन्ग को सुन कर कि आखिर कैसे अपनी फीलिंग्स को बयां करें। 

यह भी पढ़ें: साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला की जुगलबंदी में ये गढ़वाली सॉन्ग मचा रहा धमाल।

दरअसल,   रैपर Suraj Tratak और Arun Topal ने शनिवार 6  जनवरी को रिलीज हुए नए रोमांटिक ‘सोलमेट’ के लिए साथ काम किया है। ‘सोलमेट’ एक प्रेम गीत है जो एक जोड़े की उत्साहपूर्ण स्थिति का प्रतीक है, जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। गाने को रैपर Suraj Tratak ने लिखा है।
यह भी पढ़ें : गुलाबी शरारा के बाद अब लोग इस धुन के हुए दीवाने., खूब बन रही हैं रील
गाने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि, सोलमेट” अरुण टोपाल के डेब्यू ईपी “टाइमलेस” का दूसरा एकल है
सोलमेट ट्रैक दुनिया के सभी सोलमेट को समर्पित है। यह ट्रैक आपको अनूठे संगीत की बिल्कुल नई अनुभूति देगा।और यह बहुत खूबसूरती से बनाया गया है आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे। बता दें, न्यू सॉन्ग “सोलमेट” प्यारी रोमांटिक कहानी बताता है और इसे Arun Topal के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version