मसूरी विंटर कार्निवल में कलाकारों का विवाद सुलझा, मानदेय बड़ा

0
316

Mussoorie Winter Carnival

मसूरी विंटर कार्निवल में कलाकारों का विवाद सुलझा,मानदेय बड़ा

बीते दिन मंगलवार को मसूरी में वरिष्ठ कलाकारों ने कलाकारों के हित में कलाकारों के उतपीडन ,उनकी उपेक्षा और अपमानित किये जाने पर विरोध प्रदर्शन किया।जिसमें कलाकारों ने काम मानदेय देने के चलते कार्निवल के बहिष्कार का निर्णय लिया था। जिसके चलते मसूरी विंटर कार्निवल में कलाकारों का विवाद अंतिम समय में सुलझ गया। इसके लिए नगर पालिका मसूरी ने 5 .80 लाख रुपये का बजट मुहैया कराया है।

फिल्म ‘पाणी’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुशी ज़ाहिर की

आपको बता दें कि बीते मंगलबार को जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय में मसूरी कार्निवल से जुड़ी तैयारियों का व्योरा भी दिया। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि स्थानीय कलाकारों की उपेक्षा नहीं की जा रही है। बाहरी लोगों को भी मौका दिया गया लेकिन ज़्यादातर कार्यक्रम स्थानीय कलाकारों के ही हैं।

मुंबई के जाने-माने फ़िल्मकारों का दल लेगा उत्तराखण्ड में फिल्म शूटिंग की संभावनाओं का जायज़ा,पढ़ें रिपोर्ट

आपको यह भी बता दें कि कुल 35 सांस्कृतिक कार्यक्रम होने हैं जिसमें से 30 कार्यक्रम स्थानीय कलाकार ही प्रस्तुत करेंगे। और साथ ही इस बार सभी कार्यक्रम दिन के समय ही होंगे। रात में कोई भी कार्यक्रम नहीं होंगे। विंटर कार्निवल में पहाड़ों की रानी मसूरी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बुधवार को कार्यक्रम का शुभारम्भ कृषि मंत्री सुबोध उनियाल करेंगे।

Mussoorie Winter Carnival

इस बॉलीवुड सिंगर के रैपर बनने पर छोड़कर चली गई थी गर्लफ्रेंड,जानें कौन है वो

कार्निवल में दर्जनों टीमों के 190 कलाकार लंढौर के सर्वे मैदान से मालरोड तक परेड के जरिये गढ़वाल, कुमाऊ और जौनसार बाबर की लोक संस्कृति की झलक प्रस्तुत करेंगे। चारों तरफ़ शानदार लाइटों की झालरें और लड़ियां शहर की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहीं हैं।

Mussoorie Winter Carnival

Facebook Comments