अनुष्का बधाणी ने बनाया सुपरहिट गीतों का मैशअप,उत्तराखंड के लीजेंड सिंगर्स के गीतों को दी है आवाज !

2
285

उत्तराखंड की युवा गायिका अनुष्का बधाणी ने उत्तराखंड के नामचीन गायकों के गीतों का मॉडर्न मैशअप तैयार किया है,लम्बे अरसे बाद कोई मैशअप यूट्यूब पर देखने को मिला है,जिन गीतों पर उत्तराखंड झूमता है उन्हें अनुष्का ने शानदार अंदाज में पेश किया है। 

एक दौर आया जब मैशअप की भरमार यूट्यूब पर होती रही लेकिन एक ही जैसे गीतों को अलग अलग आवाज में सुनकर दर्शक ऊब गए और मैशअप मार्केट से बाहर हो गए,लेकिन एक बार फिर अनुष्का बधाणी ने उत्तराखंड के दिग्गज गायकों के गीतों को मॉडर्न पहाड़ी मैशअप में जगह दी है।

यह भी पढ़ें : बौडी आवा शार्ट फिल्म में कोरोना,महंगाई और बेरोज़गारी से त्रस्त उत्तराखंडियों को देवभूमि का आमंत्रण!

अनुष्का ने उत्तराखड के लोकगायक गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के गीत तेरी खुद तेरो ख्याल,किशन महिपाल के सुपरहिट गीत फ्योंलड़िया,जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के दो गीतों ओ मेरा हे दगड़्या,एवं तौंसा बौ को नए अंदाज में गाया है,अनुष्का ने इन गीतों को बेहद ही सुरीले अंदाज में गाया है और इन्हे कृष्णा रविदास ने संगीत से सजाया है,वीडियो फिल्मांकन प्रिन्स प्रताप सिंह ने किया है।

यह भी पढ़ें : चांदी को बाटना वीडियो में हिमांशु संग अंकिता की जमी जोड़ी,दर्शकों की यादों में लौटे लोकगायक चंद्र सिंह राही !

उत्तराखंड में एक बार फिर मैशअप का बाजार गर्म होने वाला है इस मैशअप ये जाहिर कर दिया,इससे पहले अनुष्का कई गढ़वाली गीतों को गा चुकी हैं इनकी ख़ास बात ये है कि इन्होने सफलता के लिए किसी शॉर्टकट रास्ते को नहीं चुना,इससे पहले कई गायकों ने मैशअप गाकर नाम कमाया है लेकिन अब सब ठन्डे बस्ते में कैद हैं।कई बार गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने मैशअप गायकों को ये कहकर फटकार भी लगाई है कि’ पिसे हुए आटे को पीसकर क्या फायदा।

यह भी पढ़ें : कुमाउनी गायिका मेहना चन्द्रा ने गाया लोकप्रिय शिव शक्ति उत्सव ‘गमरा’ पर गीत! लोकगीत गमरा को जानने के लिए पढ़ें रिपोर्ट !

जिसका असर ये हुआ लम्बे अरसे से मैशअप सुनने को नहीं मिल रहे थे लेकिन अब एक बार फिर दर्शकों को अनुष्का बधाणी की आवाज में प्रसिद्ध गीतों का मॉडर्न अंदाज देखने को मिला,जिन गीतों पर पूरा उत्तराखंड झूमता है उन गीतों को बेहद सुरीले अंदाज में अनुष्का ने आवाज दी है,मॉडर्न पहाड़ी मैशअप को कृष्णा रविदास ने मॉडर्न ही टच दिया है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंडी गायक विरेंद्र राजपूत ने गाया खुदेड़ गीत,सात समोद्र पार ऐग्यों। छलका प्रवासियों का दर्द !

तो सुनिए आप भी अनुष्का के इस मॉडर्न पहाड़ी मैशअप को।

Facebook Comments