Breaking News
anuradha-is-bringing-krishna-bhajan-with-nirala-poster-released

अनुराधा निराला लेकर आ रही हैं कृष्णा भजन!पोस्टर जारी !

उत्तराखंड की सुप्रसिद्ध लोकगायिका अनुराधा निराला जल्द ही संगीत जगत को सौगात स्वरुप कृष्णा कृष्णा भजन भेंट करने जा रही है, Krishna Krishna भजन का पोस्टर अनुराधा निराला ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से शेयर किया है।

मधुर आवाज की धनी अनुराधा निराला ने उत्तराखंडी संगीत प्रेमियों को कई बेहतरीन गीत दिए हैं,गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के साथ कई गीतों में अनुराधा निराला ने आवाज दी है,अनुराधा निराला का सफर बहुत लम्बा रहा है और इनको बचपन से ही संगीत में रूचि रही और नरेंद्र सिंह नेगी के एल्बम से ही संगीत जगत में पदार्पण किया और पहला गीत T-series के माध्यम से मुल-मुल कैकु हैंसणी छे तू रिलीज़ हुआ था जो आज भी श्रोताओं की जुबाँ पर है।

यह भी पढ़ें : हुलिया 6 नंबर पुलिया 10 मिलियन पार !संजय और अनिशा की गायिकी सुपरहिट!

अनुराधा निराला ने कई उत्तराखंडी फिल्मों में भी आवाज दी है जिनमें चक्रचाल फिल्म,घरजवैं,ब्यौ,मन मोहन्या मुरली,मेजर निराला,सुबेरो घाम इत्यादि फिल्मों में अपनी आवाज दी है,साथ ही कई एलबम्स में उत्तराखंड के बेहतरीन गायकों के साथ आवाज दी है जिनमें प्रीतम भरतवाण,विनोद सिरोला सहित कई अन्य गायक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : सुन ले दगड़्या वीडियो प्रोमो में दिखी रोमांस की झलक।

,T-SERIES से रिलीज़ हुई एल्बम दगडया में भी आवाज दी है,उत्तराखंड के घर -घर में पहचान रखने वाली अनुराधा निराला शास्त्रीय संगीत की भी अच्छी ज्ञाता हैं और गढवाली गीतों के साथ ही हिंदी गीतों को भी गाती रहती हैं।

यह भी पढ़ें : अब दर्शक ऑनलाइन देख सकेंगे सुबेरो घाम फिल्म उर्मी नेगी ने की रिलीज़ !

अनुराधा ने सौं यखी मेरु गौं गीत गाया था। इस गीत के बाद अब कृष्णा-कृष्णा भजन से दर्शकों के बीच आ रही हैं जो चारधाम प्रोडक्शन से कल यानि 09 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा जिसमें सागर शर्मा ने संगीत दिया है। कृष्णा कृष्णा भजन संदीप कठैत ने लिखा है।

anuradha-is-bringing-krishna-bhajan-with-nirala-poster-released

यह भी पढ़ें : दीवान सिंह पंवार ने गाया बद्री विशाल के रक्षक घंडियाल देव का जागर!

उत्तराखंड की मधुर आवाज की धनी अनुराधा निराला जी को कृष्णा कृष्णा भजन हेतु हिलीवुड न्यूज़ अग्रिम शुभकामनाएँ प्रेषित करता है।

 

तब तक आप अनुराधा निराला की आवाज में ओ मेरी गैल्या गीत का आनंद लीजिए ;

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नये वीडियो गीतों का धमाका लगातार जारी …

%d bloggers like this: