Gulabo Sitabo बिग बी और आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान

0
268
Announcement to release Big B and Ayushmann's film Gulabo Sitabo on OTT
File Photo

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  की गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर दो सौ देशों में एक साथ 12 जून को इसी ओटीटी पर होने जा रहा है।

Gulabo Sitabo आज पूरी दुनिया कोरोना (Coronavirus) की चपेट में है। भारत में भी दिन प्रतिदिन कोरोना के मामले लगातार बढ़ते हुए नज़र आ रहे है। हालाँकि देशभर में 4 मई के बाद कुछ शर्तों के साथ लॉक डाउन खुल चुका है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी भी ठप पड़ी हुई है।  फिल्मों की शूटिंग पिछले 2 महीनों से बंद है। यहाँ तक कि जो फिल्में पहले ही बन चुकी है ,उनकी भी  रिलीज़ डेट को आगे बढा दिया गया है। लेकिन कुछ फिल्में  ऐसी है जिनको ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। उनमे से एक फिल्म है “गुलाबो सिताबो” Gulabo Sitabo आखिरकार हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार ने मौजूदा आर्थिक संकट के सामने घुटने टेक ही दिए। उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं की मशहूर कंपनी प्राइम वीडियो को बेच दी है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर दो सौ देशों में एक साथ 12 जून को इसी ओटीटी पर होने जा रहा है।

Gulabo Sitabo
image source social media

यह भी पढ़े :Coronavirus In Uttarkashi : उत्तरकाशी जिले में मिला एक और कोरोना संक्रमित, लोगों में मचा हड़कंप

Gulabo Sitabo “गुलाबो सिताबो” फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई खबरें सामने आ रही थी। लेकिन अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है।आयुष्मान खुराना पहली बार फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर  रहे हैं। अपनी पहली फिल्म विकी डोनर के निर्देशक शूजीत सरकार के साथ फिर से काम करने को लेकर भी आय़ुष्मान काफी खुश रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को वह अपना बरसों पुराना सपना सच होने जैसा भी मानते हैं। इससे पहले फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के वर्ल्ड प्रीमियर का एलान करते हुए प्राइम वीडियो के स्थानीय निदेशक विजय सुब्रहमण्यम ने कहा कि अमेजन में हम अपने ग्राहकों के मन की बात सुनते हैं और उसके हिसाब से अपनी योजनाएं पीछे की तरफ बनाना शुरू करते हैं।

यह भी पढ़े : नेहा कक्कड़ बनी यूट्यूब की सबसे बड़ी दूसरी फीमेल सेंसेशन, यूट्यूब पर नेहा को देखा गया बिलियन बार

फिल्म गुलाबो सिताबो Gulabo Sitabo के निर्देशक शूजित सरकार इस बारे में कहते हैं, “इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव बेमिसाल रहा है। फिल्म गुलाबो सिताबो एक हल्की फुल्की लेकिन विचित्र सी कॉमेडी है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। मुझे खुशी है कि पूरी दुनिया ये फिल्म एक साथ अपने अपने घरों में बैठे बैठे देख सकेगी।”

यह भी पढ़े : “ब्वॉयज लॉकर रूम” को लेकर बॉलीवुड सितारों का भी फूटा गुस्सा

फिल्म में लखनऊ शहर के एक नवाबी मकान मालिक का किरदार अदा कर रहे मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म के सीधे ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर खासे उत्साहित हैं। वह कहते हैं, “ये एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और हम सब खुश हैं कि इसे पूरी दुनिया के सामने हम इस तरह लेकर आ रहे हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ में जीवन का आनंद है। ये एक ऐसी ड्रामा वाली कॉमेडी है जिसे घर के सारे लोग एक साथ बैठकर देख सकते हैं।”

यह भी पढ़े :विडियो : Baarish 2 आशा नेगी पहली बार किसिंग सीन करने में नर्वस हो गयी थीं, लोगों ने उड़ाया था मज़ाक

आयुष्मान ने सोशल मीडिया में भी पोस्ट शेयर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की जानकारी दी है। आयुष्मान बॉलीवुड को लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहे है। हर फिल्म में आयुष्मान का किरदार अलग देखने को मिल रहा है। अब देखना है कि अय्युष्मन सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद डिजिटल प्लेटफार्म में क्या गज़ब करने वाले ?

 

 

 

Facebook Comments