अंकुश सकलानी का सोशल मीडिया पर जलवा !डांस वीडियो हो रहे हैं तेजी से वायरल !

2
1037

उत्तराखंड के मशहूर कोरियोग्राफर अंकुश सकलानी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं,रुद्रप्रयाग तिलवाड़ा के रहने वाले अंकुश सकलानी के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहे हैं  जिससे अंकुश चर्चाओं में बने हुए हैं।

ankush shaklani video viral in social media

 

उत्तराखंड की कई म्यूजिक वीडियो को अपनी रचनात्मकता से नया आयाम देने वाले अंकुश सकलानी उस दौर के  कोरियोग्राफर हैं जब डिजिटल प्लेटफार्म इतने चलन में नहीं था और तब एक ही नाम अधिकतर CD कैसेट्स में लिखा होता था वो था अंकुश सकलानी का, अंकुश ने कई बड़े बड़े कलाकारों को कोरियो ग्राफ किया है और खुद भी कई वीडियोज में अभिनय भी किया है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका के फैन जौनसार से लेकर गढ़वाल तक ! दे चुकी हैं कई सुपरहिट सांग्स !

प्रीतम भरतवाण का लोकप्रिय गीत बंग्लादेश काला डांडा ऐसा सुपरहिट गीत रहा जिससे अंकुश सकलानी को नई पहचान मिली,उसके बाद अंकुश इंडस्ट्री से जुड़ गए और अपनी कला से उत्तराखंड के म्यूजिक वीडियोज में निर्देशन एवं कोरियोग्राफी करने में जुट गए और कई बेहतरीन वीडियोज में अपना योगदान दिया।

यह भी पढ़ें : रोहित चौहान अपने गीतों का कर रहे हैं रिक्रिएशन !कई हिट गीतों को दिया है नया रंग रूप !

अंकुश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी डांस वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं,अंकुश सकलानी ने टिकटॉक पर भी खूब धूम मचाई थी लेकिन जबसे टिकटॉक बैन हुआ है तब से अंकुश अपनी वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर शेयर करते हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और शेयर भी करते हैं,जिससे इनकी वीडियोज पूरे उत्तराखंड तक पहुँचती रहती हैं।

यह भी पढ़ें :  हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू ! दर्शकों का इंतजार अब होगा ख़त्म !

अंकुश लाइव शो में काफी एक्टिव रहते हैं और जनता इनका डांस रिपीट मोड़ पर देखना चाहती है और अंकुश भी पूरी जी जान से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।अंकुश एक फ्री स्टाइल डांसर हैं और लगातार अभ्यासरत रहते हैं जिससे उनके प्रदर्शन में निखार आता है।नए कलाकर अंकुश सकलानी से काफी कुछ सीखते हैं।

अंकुश सकलानी की ये वीडियो काफी वायरल हुई थी। 

जब भी अंकुश सकलानी किसी मंच पर पहुँचते हैं तो दर्शकों की पहली डिमांड घर बिट्टी चिठ्ठी एग्याई गीत पर रहती है क्योंकि अंकुश ने इस गीत पर अनेक मंचों में प्रस्तुति दी है और माहौल बनाने के लिए अधिकांश इसी गीत से शुरूआत करते हैं।

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

अंकुश सकलानी के लोकप्रिय गीतों में से एक गीत किशन महिपाल का ओ भाना गीत भी रहा है जिसमें अंकुश और मनीषा कुमाई ने अभिनय दिया है।डांसिंग गीतों के लिए निर्माता सबसे पहले अंकुश की ही ढूंढ में रहते हैं क्योंकि उनकी ऊर्जा स्क्रीन पर साफ़ झलकती है और दर्शकों को वीडियो देखने पर विवश होना पड़ता है क्योंकि ऐसा डांस बॉलीवुड में ही देखने को मिलता है। हाल ही में अंकुश सकलानी के निर्देशन में बना नौनी की डौर वीडियो रिलीज़ हुआ है।

यह भी पढ़ें :  मुंड मा टोपली सजीगे गीत ने बनाई दर्शकों के दिलों में जगह!यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज !

गढ़वाली गानों के साथ ही कुमाउनी लोकगायक स्वर्गीय पप्पू कार्की के कई गीतों को भी अंकुश कोरियोग्राफ कर चुके हैं

अंकुश सकलानी के डांस की एक झलक आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

 

 

 

 

Facebook Comments