अंजलि रमोला नेगी ने रिटर्न ऑफ़ मोदी दिदा गढ़वाली गीत से पीएम मोदी को दी जीत की बधाई! सुनिए आप भी

0
260
return of modi dida

लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है जिसके बाद पीएम मोदी को देश दुनिया से बधाइयाँ मिल रही हैं।अंजलि रमोला नेगी ने रिटर्न ऑफ़ मोदी दिदा गीत से पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी हैं।

उत्तराखण्ड लोकसभा चुनाव की पांचों सीटों से Bjp की जीत हुई है,इसलिए उत्तराखण्ड की जनता का इस चुनाव में अहम् योगदान रहा। पीएम मोदी के उत्तराखण्ड दौरे पर आने का और जीत का वर्णन अंजलि रमोला नेगी ने अपने गीत रिटर्न ऑफ़ मोदी दिदा में की है।

जरूर पढ़ें : रिलीज़ हुआ धनी शाह का ‘बाटा हिरदारी ‘वीडियो !माही सुरियाल और नेहा मुख्य भूमिका में !

गीत को संगीत विक्की भारद्वाज ने दिया है,मोदी समर्थकों का भी अपना अलग ही अंदाज होता है,अपने अपने माध्यम से दुनिया के सबसे प्रभावशाली नेता का जनता आभार व्यक्त करती है।

जरूर पढ़ें : किशन महिपाल ‘पिंडर का छाला’ गीत जल्द करेंगे रिलीज़ ! फोक और फ्यूजन का होगा मेल !

जीती गैन मेरा मोदी दिदा जीती गैना की धुन तो कोई नहीं है लेकिन गायिका ने इसे उत्तराखण्ड की जनता की तरफ से पीएम मोदी को बधाई सन्देश देने का काम किया है।साथ ही जिस उम्मीद के साथ फिर से जनता ने पीएम मोदी को चुना है,उस पर वो खरे उतरें यही आशा है।

अंजलि रमोला नेगी ने इस गीत से पहले भी मोदी दिदा पार्ट 1 और पार्ट 2 गाए हैं,साथ ही पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि स्वरुप भी कश्मीर पुलवामा गीत को अपनी आवाज दी है

जरूर पढ़ें : लोकगायिका मीना राणा का बद्रीनारायण भजन रिलीज़ ! बद्री नारायण बोल रे मनखी !

Hillywood News
Rakesh Dhirwan
https://youtu.be/_6yoyH1jS-c

Facebook Comments