पेड़ो के बचाव में उतरी अनिता पंवार, गीत से दिया गहरा संदेश

0

आजकल यूट्यूब के जमाने में एक से बढ़कर एक कुमाउनी ,गढ़वाली गीत रिलीज हो रहे हैं। इंटरनेट की आसान उपलब्धता के कारण , गीत संगीत मनोरंजन आसान हो गया है। यूट्यूब पर पहाड़ से जुड़े गीत और अन्य प्रकार की मनोरंजक सामग्री की एक भीड़ सी हो गई है। इस भीड़ में कुछ लोग हैं ,जो पहाड़ के लोगों का अपने गीतों से असली मनोरंजन करते है साथ ही सामज की वास्तविकता को भी उजागर करते है l उनमे से एक है नाम युवा गायिका अनिता आर पंवार का भी शामिल है जिन्होंने बेहद ही कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने तरह तरह के संगीतों के चलते जगह बनाई है l 

यह भी पढ़ें: हरीश-अनिशा की जुगलबंदी में खूब छाया ‘शैला’ गीत, आप भी देखें

जी हां बता दें उत्तराखंडी गायिका अनिता आर.पंवार की  आवाज मे नया गीत ‘डाली न कट्या” Daali na katya जारी हुआ था l जिसको गायिका अनिता आर.पंवार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के माध्यम से दर्शकों के बीच जारी किया गया है l बता दें, सामज को गहरा सन्देश देती अनीता के इस गीत में उनका साथ Dk Arya ने गीत को रच कर दिया था, जिसकी खूब सराहना भी हुई।

यह भी पढ़ें: इस स्याळी के नखरे देख जीजा हुए लट्टू, भागे पीछे

एक महीने पहले जारी हुए इस गीत को अभी तक हजारों दर्शकों का प्यार मिल चूका है और इस मिले प्यार को देख कर ही आप अंदाजा लगा सकते है की गायिका का गीत कितना हिट होगा l DK Aryan के लिखे इस गीत को रोहित भंडारी द्वारा तैयार संगीत ने और भी खूबसूरत बनाया है, जिसकी बदौलत लोगों के बीच इस गीत का खुमार चला है l पेड़ों के सरक्षण और बचाव के उद्देश्य से रचे इस गीत की बात ही निराली है अगर आपने यह गीत अभी तक नहीं सुना तो आप नीच दिए लिंक के माद्यम से गीत को सुन सकते हैं।

यहाँ सुने =

 

Exit mobile version