सन्यासी बने प्रेमी, यूट्यूब पर वायरल हो रहा ‘मेरी जोगणी’ गढ़वाली विडियो

0
985

सन्यासी बने प्रेमी, यूट्यूब पर वायरल हो रहा ‘मेरी जोगणी’ गढ़वाली विडियो

यूट्यूब पर हाॅल ही में गढ़वाली विडियो ‘मेरी जोगणी’ (Meri Jogani) रिलीज हुआ है जिसमें आपको कुछ अलग सी ही कहानी देखने को मिलेगी, एक प्रेमी के लिए प्रेमिका साधु का रूप धारण कर लेती है। गीत को अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghr) व मोहन बिष्ट (Mohan Bisht) ने गाया है और संगीत बाबा ने दिया है ये विडियो बहुत कम समय में अच्छे खासे व्यूज बटौर चुका है।

तू मेरी पहाड़न, इस उत्तराखण्डी गाने को सुनते ही झूम उठेंगे आप

विडियो में आपने आमतौर पर रोमांटिक विडियो ही देखें होंगे लेकिन इस विडियो में एक प्रेमिका 3 साल से अपने प्रेमी का इंतजार कर रही है लेकिन जब 3 साल बाद वो उसे दिखता है तो वह एक साधु बन चुका होता है। लड़की उससे कहती है कि पवन ये सब क्या है और तुम तीन साल से कहां थे तभी लड़का कहता है कि बच्चा सब मोह माया है और अब यही मेरा घर है मैं इन जोगियों का वैरागी हूॅं। बस इतने बोलने पर लड़की ने कहा कि मेाहन तूमने मेरे बारे में जरा भी नहीं सोचा इसके तुरन्त बाद विडियो में लड़की को भी जोगणी के वेश में दिखाया गया है और लड़का उससे कहता है कि अब तेरा मेरा सिफ गुरू और शिष्य का नाता है।

Garhwali Maangal : देणा हुयां खोली का गणेशा, क्या आपने देखा हेमा नेगी करासी का मांगल गीत

विडियो में नरेश बेलवाल और रूचि रावत ने अभिनय किया है और विडियो में विजय भारती ने निर्देशन का जिम्मा संभाला है और देवेन्द्र नेगी ने इसको अपने कैमरे में कैद किया है।
आप भी देखें इस विडियो को और काॅमेंट बाॅक्स में अपनी राय जरूर दें।

Hillywood News Show Latest Episode

Facebook Comments