अनिशा रांगड़ का नया गीत बोल बामणी अभी -अभी हुआ रिलीज़ !! देखें आप भी !!

0
624
anisha rangad

युवा गायिका अनिशा रांगड़ लगातार अपने नए गीतों से सभी को प्रभावित कर रही हैं और लगतार सुपरहिट गीत देने वाली युवा गायिका बन गई हैं।उत्तराखण्ड में बामणी पर आधारित कई गीत पहले हिट हो चुके हैं। और अब अनिशा और मोहन बिष्ट का बोल बामणी गीत रिलीज़ हुआ है।

रांगड़ा प्रोडक्शन के बैनर तले बोल बामणी गीत रिलीज़ हुआ है जिसमें अनिशा रांगड़ और मोहन बिष्ट ने स्वर दिए हैं और संगीत शैलेन्द्र शैलू ने दिया है।मेरी बामणी और बामणी 2जैसे गीतों के हिट होने के बामणी पर आधारित कई गीत सुनने को मिले।

जरूर पढ़ें : संगीतकार संजय राणा ने गाया त्वेमा माया लगी लव सॉन्ग !! संजू डोगरा और नेहा की जोड़ी स्क्रीन पर हिट!! देखें वीडियो

अपनी सफलता के शिखर पर पहुँच चुकी युवा गायिका अनिशा रांगड़ के सभी गीत दर्शकों ने खूब पसंद किए हैं एक कलाकार को अगर शुरुवाती दौर में ही सफलताएं मिल जाए तो उस कलाकार का जरूर हौसला बढ़ता है और सारे गीत सुपरहिट हो जाएँ तो बात ही कुछ और हो जाती है।

जरूर पढ़ें : राकेश पंवार का पहाड़ी ब्रेकअप सॉन्ग ‘दिल तोडिगे अंजलि ‘पार्ट 2 रिलीज़ !! पहला पार्ट भी काफी सुपरहिट !!

गीत का वीडियो प्रारूप रिलीज़ किया है जिसमें दोनों ही गायक अपने गीत का प्रमोशन करते नजर आये वहीँ गायक मोहन बिष्ट तो जमकर ठुमके भी लगाते नजर आ रहे हैं। गीत के बोल शानदार हैं पंडित जी और बामणी की खट्टी मीठी लड़ाई का गीत के माध्यम से शानदार चित्रण किया गया है। गीत संगीत के लिए पूरी टीम को हिलीवुड न्यूज़ की ओर से बधाई।

जरूर पढ़ें : राजलक्ष्मी गुड़िया का ‘नॉन स्टॉप’ पार्ट 2 रिलीज़ !! वीडियो में एक साथ नजर आए 26 प्रतिभाशाली कलाकार !!

आप भी देखिए ये बोल बामणी गीत:

ताजा जानकारी के लिए जुड़े रहिये हिलीवुड न्यूज़ के साथ :

Facebook Comments