सोशल मीडिया पर अनिशा रांगड़ के नए गीत की धूम, नए साल पर फैंस को तोहफा

0
201

कहते हैं कद भले ही छोटा हो लेकिन काम बड़ा होना चाहिए ये पंक्तिया उत्तराखंड की चर्चित गायिका अनिशा रांगड़ पर एक दम सटीक बैठती है, जिन्हें भले ही उत्तराखंड संगीत जगत में ज्यादा समय ना हुआ हो लेकिन अपने कुछ ही वक्त में अनिशा सबकी चहिती बन गई हैं। हर दिन लोगों को उऩके गीतों का इंतजार रहता है, तो वहीं अनिशा भी अपने फैंस को कैसे निराश कर सकती हैं, उनके इसी प्यार को देखते हुए अनिशा ने नए साल के ख़ास अवसर पर अपने नए गीत की सौगात लेकर आई हैं।

यह भी पढ़ें: दर्शकों को खूब पसंद आ रही माया उपाध्याय के साथ मनोज आर्या की आवाज 

Anisha ranghar यूट्यूब चैनल से “रीता स्याळी (Reeta syali)”  गीत को रिलीज किया गया है, इस गीत में स्वर देने के साथ लेखन कार्य भी- Mukesh Panwar​ ने किया है, जिसका जबरदस्त संगीत Shailendra Shailu ने तैयार किया है। Anisha Ranghar के साथ Mukesh Panwar​ की जुगलबंदी पहली बार ऑन स्क्रीन दिखी है लेकिन दर्शकों के मनो को जीतने में यह जोड़ी सफल रही है, जिसका अंदाजा गीत के आकड़े बयां कर रहें है।

यह भी पढ़ें: कैंची धाम जाने वालों के लिए गुड न्यूज, हेलीकॉप्टर सर्विस की तैयारी शुरू

गीत की खासियत यह है कि प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में होने के बावजूद इस गीत को दर्शकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं जहां लोग भर भरकर गीत की तारीफ कर रहे हैं। कहते हैं कुछ बड़ा पाने के लिए कुछ बड़ा करना भी होता है, जो वाक्य उत्तराखँड में इस वक्त की सबसे लोकप्रिया गायिका अनिशा रांगड़ पर एक दम सटीक बैठता है, जिन्होंने दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए गीतों के माध्यम से इतनी मेहनत की है कि अब लोगों के बीच उनका नाम ही काफी है, यही वजह रहती है कि उनके गीत सैकेंट के हिसाब से वायरल होने लगते हैं।

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए-