केशर पंवार और अनिशा रांगड़ की जोड़ी फिर छाई!! ‘मथ्या खोला की बौ तम्बाख्या’ वीडियो की यूट्यूब पर धूम !!

0
665
bau tamakya

युवा गायक केशर सिंह पंवार और युवा गायिका अनिशा रांगड़ की जोड़ी हिट सॉन्ग देने वाली जोड़ी बन चुकी है।कैन भरमाई से शुरू हुआ इनका सफर लगातार जारी है और लगातार कई गीत दोनों ही कलाकारों ने साथ में गाए हैं जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं।

जरूर पढ़ें : अपने सपनों के लिए घर से दूर हैं ये कलाकार, लगी घोर की खुद! आप भी देखिये।

लोकगायक वीरेंद्र राजपूत का बहुत पुराना गीत मथ्या खोला की बौ तम्बाख्या थोड़ा तम्बाकू मैंक भी रख्या दर्शकों को याद होगा जो अपने समय का बहुत लोकप्रिय गीत था और डिजिटल युग के आने से पहले गीत भले ही महीने या 2 महीने में नई सीडी,डीवीडी निकलने पर सुनाई देते थे लेकिन उन गीतों की जो खास बात थी वो उन्हें आज भी जीवित रखे हुई है ,गीत-संगीत और वास्तविक रचनाओं से सजी एक कैसेट पूर्ण मनोरंजन करा देती थी जिसमें हमें कई तरह के गीत एक साथ सुनने को मिलते थे। डीजे सांग्स हों या प्रेम गीत,खुदेड़ गीत देवी देवताओं के जागर सब एक ही कैसेट में उपलब्ध हो जाती थी ,लेकिन समय बदला और यूट्यूब का दौर आया और पिछले 4 5 वर्षों में ये इतना कारगर सिद्ध हुआ उन कलाकारों के लिए जिनके पास प्रतिभा तो अपार थी लेकिन सही मंच की दरकार थी और वो मंच मिला यूट्यूब के रूप में।

जरूर पढ़ें : किशना की ‘फ्योंली चुनरी’ रिलीज़ ! हिमाचल की वादियों में हुई है शूटिंग।

उत्तराखण्ड संगीत जगत को भी यूट्यूब ने ऐसी कई बेहतरीन प्रतिभाएं दी हैं जिनमें केशर सिंह पंवार और अनिशा रांगड़ का नाम भी शामिल है ,दोनों की जुगलबंदी में कैन भरमाई गीत रिकॉर्ड किया गया था जो इतना सुपरहिट रहा कि दोनों ही युवा गायकों को इस गीत ने संगीत जगत में पहचान दिलाई। संगीत के प्रति रूचि और अपनी मेहनत एवं लगन से आज ये इस मुकाम तक पहुंचें हैं।

जरूर पढ़ें : VIDEO : प्रधान-पति के क्या हाल होते हैं ,जब घर में हो प्रधानी ! देखें आप भी

अपनी रचनाओं से केशर सिंह पंवार ने सभी का ध्यान खींचा है ,हाल ही में रिलीज़ हुआ उनका गीत छल कपट भी मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है। केशर सिंह पंवार और अनीशा की जोड़ी एक बार फिर चर्चाओं में है ,उन्होंने एक बार फिर दर्शकों को मथ्या खोला की बौ तम्बाख्या गीत की यादें ताजा कर दी और इसी टायटल से एक वीडियो hr films यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है,हालाँकि इसमें केशर पंवार ने नए शब्दों को मिलाया है और इस गीत में तम्बाकू न पीने पर जोर दिया गया है। और देवर भाभी के संवादों को गीत का रूप दिया है।

जरूर पढ़ें : VIDEO : सीमा पर तैनात एक फौजी की अपनी माँ के नाम चिठ्ठी कैसी होती है? देखिए प्रीतम भरतवाण के इस गीत को !

वीडियो में विपिन पंवार एवं रेखा भारती मुख्य भूमिका में दिखे और पहाड़ी अंदाज को स्क्रीन पर दिखाने में सफल रहे। वीडियो निर्देशन विजय भारती ने किया है। देवेंद्र नेगी ने छायांकन एवं संपादन का कार्य कलात्मकता के साथ किया है। संगीत शैलेन्द्र शैलू ने दिया है। बौ तमबाख्या गीत की रचना केशर पंवार एवं रामप्रकाश रतूड़ी ने की है।

जरूर पढ़ें :राजलक्ष्मी गुड़िया का ‘नॉन स्टॉप’ पार्ट 2 रिलीज़ !! वीडियो में एक साथ नजर आए 26 प्रतिभाशाली कलाकार !!

देखिए आप भी इस मजेदार वीडियो को और रूबरू हो जाइए अपने पहाड के उन रिश्तों से जो आज अपना मूल खोते जा रहे हैं ,हिलीवुड न्यूज़ अनिशा रांगड़ और केशर सिंह पंवार को ऐसे बेहतरीन गीतों के लिए बधाई देता है। कंठ कलम से आप ऐसे ही संगीत प्रेमियों का मनोरंजन करते रहिए ढेर सारी शुभकामनाएं।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments