Breaking News

अनन्या पांडे के मन को भायी उत्तराखंड की वादियां

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड़ में कदम रखने जा रही अनन्या पांडे के मन को उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों ने मोह लिया। उन्होंने बताया कि देवभूमि उत्तराखंड से बॉलीवुड में ओपनिंग करने का मौका मिलना, किसी सौभाग्य से कम नहीं है। मुझे यदि दोबारा उत्तराखंड में शूटिंग करने का मौका मिलेगा तो मैं यहां दोबारा आना चाहूंगी।

बता दें कि अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है। अनन्या को फिल्म में कास्ट करने के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगाते हुए लोगों ने उन्हेें काफी ट्रोल भी किया था।


‘प्रेरणा’ का जन्मदिन मनाने मसूरी पहुंचा ‘अनुराग’
एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा कि उत्तराखंड से ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद इन सभी एक्टरों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि आलिया मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। उनकी शुरुआत भी इसी फिल्म और इसी देवभूमि से हुई थी। अब मुझे भी एक ऐसा ही मौका मिला है। मैं भी चाहूंगी कि मेरे लिए भी यह सफर इतना ही सुखद रहे।


आखिर क्या बला है ये मेट गाला, जहां अजीबोगरीब कपड़े पहन कर जाते हैं लोग

अनन्या ने कहा कि देहरादून, मसूरी और ऋषिकेश में शूटिंग करने में काफी मजा आया। कब शूटिंग का 45 दिन का शेड्यूल पूरा हो गया, पता ही नहीं चला। उन्होंने कहा कि यदि मुझे कभी दोबारा यहां शूटिंग करने का मौका मिले तो मैं दोबारा आना चाहूंगी।


‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ये सुपरहिट गाना उत्तराखंड की 32 लोकेशन में हुआ शूट ।

अनन्या कहती हैं कि उत्तराखंड की विभिन्न लोकेशन में मैने फिल्म शूट की। उत्तराखंड की लोकेशन विदेशों से कम नहीं है। सबसे बड़ी बात यह है कि यहां के लोग काफी मददगार हैं। हमें कभी भी नहीं लगा कि हम कहीं बाहर शूटिंग कर रहे हैं। बिल्कुल घर जैसे फीलिंग रही। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान मसूरी में काफी इंज्वाय किया। हर किसी ने हमें सपोर्ट किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि फिल्म को लोग काफी पसंद करेंगे। अनन्या ने कहा कि टाइगर और तारा सुतारिया के साथ भी काम को मैंने काफी इंज्वाय किया।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

did-kamali-become-a-doctor-is-going-to-get-an-answer-to-this-question-kamali-2-film-is-being-made

उत्तराखंड :क्या कमली डॉक्टर बन पाई? मिलने वाला है इस सवाल का जवाब! बन रही है कमली 2 फिल्म !

उत्तराखंड की लोकप्रिय फिल्म कमली जिसमें प्राची पंवार के अभिनय एवं कहानी ने सबका दिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: