अनाड़ी छोरा गीत बना दर्शकों की पसंद,अंजली ने लूटी वाह- वाही

0
88
अनाड़ी छोरा गीत बना दर्शकों की पसंद,अंजली ने लूटी वाह- वाही

उत्तराखंड की जानी मानी गायिका अंजली रमोला नेगी ( Anjali Ramola Negi) की आवाज में अनाड़ी छोरा ( Anadi Chhora) गीत दर्शकों की पसंद बन रहा है, गिंज्याली फिल्म्स(Ginjyali Films) के बैनर तले रिलीज हुए इस वीडियो गीत में 4 कास्ट एक साथ अभिनय के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं. वीडियो के अलग कॉन्सेप्ट को दर्शको ने पसंद किया.

यहं भी पढ़ें: काजल कु टिक्कू वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

उत्तराखंडी गीतों की बात करें तो समय के साथ- साथ उत्तराखंडी गीतों की रूप रेखा में काफी बदलाव देखने को मिला है, वीडियो के अलग-अलग कॉन्सेप्ट दर्शकों को बनाए रखने का मुख्य कारण होता है, और अब उत्तराखंडी गीतों  में भी यह बदलाव देखने को मिल रहा है, वहीं इस म्यूजिक वीडियो ने भी अपने अलग अंदाज के कारण दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है, यह गीत अंजली रमोला द्वारा गाया गया, जिनकी आवाज ने भी खूब वाह वाही बटोरी है. इससे पहले भी अंजली हे विधाता( Hey Vidhata),जिया प्यारी ( Jiya Pyari) जैसे कई गीतों को भी आवाज दे चुकी हैं, जिनको दर्शकों से काफी प्यार मिला.

यहं भी पढ़ें: ममता थपलियाल के इस भजन ने किया मंत्रमुग्ध,यूट्यूब पर मिले 2मिलियन से ज्यादा हिट्स।

वहीं बात करें इस गीत के वीडियो की तो इस वीडियो में प्रशांत (Prashant G), रवीता शाह(Ravita Shah), शनाया(Shanaya ), एवं नैन्सी(Nancy) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, वीडियो में सभी कालाकारों के एक्सप्रेशन एवं अभिनय ने समा बांधा, इस गीत में तीनों लड़कियों द्वारा एक तरफा प्यार के दर्शया गया है, गीत में कॉन्सेप्ट के साथ सभी कालाकारों के अभिनय एवं लोकेशन दर्शकों को बनाए रखने का मुख्य कारण बने. इस गीत को जितनी खूबसूरती से अंजली ने गया है, उतने बेहतरीन ढंग से वी.कैश ने अपने लिरिक्स से सजाया है.

यहं भी पढ़ें:  मेरी बजरिया वीडियो में नीरज,मिताली ने जमाया रंग, कॉमेडी का दिखा तड़का।

बता दें इस वीडियो गीत को प्रशांत जी एवं रवि शाह ने डायरेक्ट किया है, फिल्मांकन एवं संपादन महेश पाल ने किया, और साथ ही विपिन पंवार एवं पप्पू रावत ने इसे प्रोड्यूस किया वहीं कमल कुकरेती सहायक प्रोड्यूसर की भूमिका में रहे, यह गीत यूट्यूब में भी कई व्यूज बटोर चुका है.

यहं भी पढ़ें: मोहन सजवाण का हे बिमला गीत बन रहा दर्शकों की पसंद।

अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो यहां क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।