Amitabh Bachchan के फ़ोन से व्हाट्सप को हटाने की हो रही है मांग

0
358
amitabh bachchan WhatsApp deleted request to public
file photo

फेक न्यूज़ फैलाने के मामले में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के फ़ोन से व्हाट्सप हटाने को लेकर सोशल मीडिया में सनसनी फ़ैल रही है।

लॉक डाउन के चलते लोग घरों में कैद है। ऐसे में लोगों के पास मनोरंजन का एक एकमात्र साधन सोशल मीडिया है। आजकल बच्चों से लेकर, जवान बूढ़े हर कोई मोबाइल फ़ोन में चिपका हुआ है। अक्सर बॉलीवुड सितारों को किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है जिस के चलते बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगते है। कभी उनके पहनावे को लेकर या फिर किसी विषय को लेकर बॉलीवुड सितारे ट्रोल होकर ट्रेंड करने लगते है।

यह भी पढ़े : कोरोना वारियर की सुरक्षा के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैंस से की कुछ यूँ सिफारिश

amitabh bachchan WhatsApp deleted request to public

हॉल ही में बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरसल एक ट्वीटर यूज़र ने ऑनलाइन पिटिशन साइन की है। जिसमे बिग बी और आनंद महिंद्रा से अपने मोबाइल फोन से व्हाट्सप डिलीट किया जाने की मांग की है। इस पिटिशन के मुताबिक- ‘एक मेगास्टार और मशहूर उद्योगपति वॉट्सऐप के जरिए फेक न्यूज फैला रहे हैं। ऐसी फेक न्यूज़ पर पाबंद लगाना बेहद ज़रूरी है। ऐसे में इस पिटिशन के जरिए हम मार्क जुकरबर्ग से इनके नंबरों पर वॉट्सऐप डिसेबल करने की अपील करते हैं।’ कई लोग इश पिटिशन का हिस्सा बन रहे।

यह भी पढ़े : जानबूझकर कोरोना फैलाने को लेकर कनिका कपूर ने दिया मुँह तोड़ जवाब

इसी के साथ सोशल मीडिया में #uninstalllwhatsapp बड़ा ज़ोरो से ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ 3,547 से ज्यादा ट्वीट्स हो चुके हैं। दरअसल अमिताभ कोरोना वायरस मामले में दो बार ट्रोल हो चुके हैं। एक बार ट्वीट में उन्होंने बताया था जनता कर्फ्यू में बर्तन या तालियां बजाने से कोरोना वायरस खत्म हो जाता है। इसके बाद अमिताभ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। उसके बाद बिग बी ने एक और अजीब ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था कि मनुष्यों को मल-मूत्र पर कोरोना कई हफ्तों तक जिंदा रह सकता है और यह मक्खियों द्वारा फैलाया जा सकता है। डब्लूएचओ ने भी बिग बी की इस बात को गलत कहा था। यूजर्स ने उनपर फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े :जब उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक

सरकार ने भी कोरोना से जुडी झूठी खबरों को फैलाने को लेकर सख्त आदेश दिए है। अब देखना होगा कि क्या अमिताभ बच्चन इस पर अपनी कोई राय देते है

Facebook Comments