बिग बी की अपकमिंग फिल्म ‘झुंड’ का टीज़र रिलीज़, फैंस में दिख रहा है जबरदस्त क्रेज़

0
300

jhund Movie

बिग बी की अपकमिंग फिल्म ‘झुंड’ का टीज़र रिलीज़, फैंस में दिख रहा है जबरदस्त क्रेज़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘झुंड (Jhund)’ का टीजर रिलीज हो गया है, इस फिल्म का टीजर आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मराठी सिनेमा की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले पहली बार साथ आ रहे हैं. इन दोनों की फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) का पहला लुक एक दिन पहले ही सामने आया था और अब उनकी फिल्‍म टीजर भी सामने आ गया है। टीजर में बिग बी की दमदार आवाज भी सुनाई दे रही है. बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जो गली में खेलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम (Football team) बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।

उत्तराखंड में मौसम ने किया लोगो को परेशान, कहीं बर्फ़बारी तो कहीं पानी

‘झुंड’ के इस टीजर में अमिताभ बच्‍चन का एक डायलॉग भी सुनाई दे रहा है, ‘ झुंड नहीं सर, टीम कहिए टीम.’ साल 2016 में आई मराठी फिल्म ‘सैराट’ अपने समय की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म रही थी. ‘सैराट’ पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनस किया था. ‘सैराट’ के डायरेक्टर नागराज मंजुले ही अब फिल्म ‘झुंड’ बना रहे हैं.बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्‍चन का नाम विजय बरसे रखा गया है. फिल्म की कहानी ‘स्लम सॉकर’ (Slum Soccer) एनजीओ चलने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है।

कपिल शर्मा की बेटी से मिलने आई बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म ‘झुंड (Jhund)’ का टीजर शेयर करते हुए कहा, ” झुंड आ गया, आ गया…” फिल्म के टीजर को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म ‘झुंड’ का टीजर दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। आप सभी को बता दें, अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म को ‘फंड्री (Fandry)’ और ‘सैराट (Sairat)’ जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले मराठी फिल्मों के डायरेक्टर नागराज मंजुले (Nagraj Manjule)इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैन्स में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट नज़र आ रहा है। अब दर्शको के लिए सबसे अच्छी बात यह है की इस टीजर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ये फिल्‍म इसी साल 8 मई को बड़े परदे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Facebook Comments