अब विदेशी भूमि पर भी धूम मचाएंगे अमित सागर, पढ़े ये ख़ास न्यूज़

0
518

Amit Sagar
उत्तराखण्ड संगीत जगत में चैता की चैत्वली गीत से अपनी अलग पहचान बनाने वाले अमित सागर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं। जब चैता की चैत्वाली गीत दर्शकों के बीच आया तो यह गीत देखते ही देखते इतना फेमस हो गया कि उत्तराखण्ड में ही नहीं बल्कि देश विदेशों में भी इस गीत के चर्चे होने लगे। आज चैता की चैत्वाली गढ़वाली गीत उत्तराखण्ड ही नहीं बल्कि पूरे देश में धूम मचाने के बाद अब विदेशी भूमि पर भी धूम मचाने पंहुच चुकी है।
Amit Sagar

Hil Top Ku Rasiya song पवन सेमवाल फिर से चर्चाओं में झान्पू बोडा के बाद हिलटॉप के रसिया गीत लेकर आये

उत्तराखण्ड एसोसिएसन आफ सिंगापुर में 18 अगस्त को सिंगापुर में कौथिक 2019 का आयोजन किया है और इस बार चैत्वाली फैम अमित सागर को वहां पर आमंत्रित किया गया है। अमित सागर ने बताया कि 18 अगस्त को होने वाले कौथिक को लेकर प्रवासी उत्तराखण्डी काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

Video : कैन भरमाई का वीडियो रिलीज, दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया

समारोह में उत्तराखण्ड के लोक गायकों को आमंत्रित किया गया है। सिंगापुर में ज्यादातर उत्तराखण्डी लोग रहते हैं जिनके द्वारा इस साल इस कौथिक का आयोजन किया जाता है और इस बार अमित सागर भी विदेशी भूमि पर उत्तराखण्ड का नाम रोशन करते नजर आयेंगें। आज सुबह अमित सागर लोक गायकों की टीम के साथ अपनी टीम के साथ सिंगापुर पंहुच चुके हैं और साथ ही 18 अगस्त को सिंगापुर वासियों को अपने गीतों में नचाने के लिए भी पूरी तैयारी में हैं और उनके साथ में उत्तराखंड की बड़ी हस्तियां घनानन्द, संगीतकार विनोद चौहान आदि भी अपनी प्रस्तुतियां देंगें।

‘मिशन मंगल’ की शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन की इतनी कमाई !

सीमा रावत की रिपोर्ट

Facebook Comments