योगनगरी ऋषिकेश के अमन शाह India’s Best Dancer के मंच पर मचा रहे धमाल!

1
387
aman-shah-of-yoganagri-rishikesh-is-rocking-the-stage-of-indias-best-dancer
 उत्तराखंड के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है यहाँ के युवा हर क्षेत्र में देवभूमि का मान बढ़ा रहे है,योगनगरी ऋषिकेश के रहने वाले अमन शाह इन दिनों India’s Best Dancer के मंच पर उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं। सीमित संसाधनों के बावजूद अमन ने डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच तक का सफर हासिल किया। 
 डांस के घमासान में वाइल्ड कार्ड के जरिए अमन को एंट्री मिली,अमन ने टॉप 12 में जगह बनाई,फरवरी में अमन शाह डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जगह बनाने में कामयाब रहे थे. उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी,लेकिन उस समय अमन का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका था।
जहां हर साल कई लाखों युवा इस डांस शो का हिस्सा बनने आते हैं,कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन कुछ ही युवा कलाकारों को यहां मौका मिलता है और जिनमें से एक उत्तराखंड के अमन शाह को ये मौका मिला है, शो में फिर से वापसी करने वाले अमन शाह ने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर जजों का दिल जीत लिया,उन्होंने अपनी कला के प्रदर्शन से दिखा दिया है कि वे हार नहीं मानेंगे। अमन सभी जजों को काफी पसंद हैं और जब वाइल्ड कार्ड से इंट्री  मिली तो शो के जज फूले न समाए और अमन को अपने कमेंट्स में बधाइयाँ दी ,एपिसोड के दौरान शक्ति मोहन के साथ अमन ने ठुमके भी लगाए,वहीँ मलाइका अरोरा ने अमन की तारीफों में कहा तुम लड़कियों वाले एक्ट बहुत ही शानदार करते हो,वहीँ टेरेंस ने कहा वो अमन को फॉलो करते हैं तो वहीँ गीता माँ ने भी अमन के डांस को काफी पसंद किया,वहीँ उत्तराखंड का नाम अपने डांस से रोशन करने वाले राघव जुयाल ने अमन में ऋषिकेश वाला ठहराव देखा,और कहा तुम सब अब हमें प्रेरित कर रहे हो।
‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में अमन की एंट्री से ऋषिकेश समेत पूरे उत्तराखंड में खुशी की लहर है, लोगों ने अमन के परिजनों को बधाई दी, साथ ही अमन की जीत के लिए प्रार्थना की,अमन के पिता प्रकाश शाह मुनि की रेती में टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं, जबकि उनकी माता गीता शाह एक गृहणी हैं। और अमन के साथ ही उनका छोटा भाई कुणाल भी डांस में रुचि रखता है।
अमन को पूरे देश को अपना डांस दिखाने का मौका मिला है, यहां तक का सफर अमन ने अपनी मेहनत से तय किया है, लेकिन आगे बढ़ने के लिए उन्हें आपकी दुआ और वोट्स दोनों चाहिए।
अमन के डांस वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं,तो आप भी अमन को सपोर्ट और वोट करें।
अमन के डांस के फैन हैं तो देखिए ये वीडियो.

Facebook Comments