क्या ब्रह्मास्त्र की रेलीजिंग से पहले शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया और रणबीर कपूर

0
606

Alia Ranbir

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा की सबसे स्टाइलिश डीवाज़ जोड़ी में से एक हैं। ये दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर किसी जगह एक दूजे के साथ टाइम बिताते हुए स्पॉट किए जाते हैं। अक्सर इनकी रिश्तों को लेकर लगातार अटकलें लगाई जाती रही हैं। कई बार शादी को लेकर खबरें आती रही हैं, पिछले साल भी खबरें आई थीं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि इन दोनों ने कभी इन बातों को सीरियस नहीं लिया और हंसी मजाक में इन बातों को टालते रहे। इसी बीच एक बार फिर से आलिया-रणबीर की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इनकी शादी इसी साल दिसंबर में तय है, जिसके लिए कपूर खानदान अभी तैयारियां शुरू कर दी है।

बॉलीवुड का यह सितारा अपनी इस फिल्म के लिए नहीं लेगा कोई फीस ,जानिए कारण

‘ओपन’ मैगजीन में राजीव मसंद के कॉलम के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने दो साल की रिलेशनशीप के बाद इस साल दिसबंर में फिल्म ब्रह्मास्त्र। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ये दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र जो 4 दिसबंर को रिलीज हो रही है के बाद शादी करेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन दोनों के परिवारों में इनकी शादी की तैयारियां जोरों से की जा रही हैं ताकी शादी की डेट तक सब कुछ अच्छे से अरेंजमेंट हो जाए और शादी निश्चित तारीख पर हो सके। परिवार वाले जल्द ही शादी शादी की तारीख की घोषणा कर सकते हैं।

According to Rajiv Masand’s column in ‘Open’ magazine, Ranbir Kapoor and Alia Bhatt after their two-year relationship, the film Brahmastra in December this year. The report also said that these two will marry after Ayan Mukerji’s film Brahmastra which is releasing on December 4. The report claimed that the preparations for their wedding are being done in full swing in the families of both of them so that everything can be arranged well by the wedding date and the wedding can be done on a fixed date. Families can soon announce the date of the wedding wedding.

Alia Ranbir

देहरादून में रिवर्स पलायन पर बड़ा सम्मेलन मार्च में ,पढ़ें रिपोर्ट

View this post on Instagram

💗

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

इससे पहले वेबसाइट स्पॉटबॉय ने दावा किया था रणबीर के मम्मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों की शादी जल्दी कराना चाहते हैं। और दोनों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और इसलिए ये दोनों कृष्णा राज प्रॉपर्टी पर रेनोवेशन का काम जल्दह से जल्दस पूरा करना चाहते हैं। बता दें कि कृष्णाकराज प्रॉपर्टी एक आइकॉनिक जगह से जुड़ी है जिसमें कई सारी यादें हैं। मां नीतू ने यह फैसला अपने अपने गुरुजी के कहने पर लिया था। वहीं एक और अपनी एक और रिपोर्ट में स्पॉटबॉय ने बताया था कि आलिया-रणबीर अपनी शादी से पहले हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट में इस बात की भी जिक्र है कि आलिया-रणबीर ने हनीमून के लिए फिनलैंड, स्विट्जरलैंड के अवाला ब्रह्मास को भी चुन सकते हैं।

देहरादून में रिवर्स पलायन पर बड़ा सम्मेलन मार्च में ,पढ़ें रिपोर्ट

View this post on Instagram

💕💫

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

आलिया को रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी रिसेप्शन की पार्टी एक साथ देखा गया था। इस दौरान पिंक और ग्रीन रंग के लहंगे में तैयार आलिया बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। वहीं नीतू कपूर ने नीले और हरे रंग का कुर्ता कैरी किया था। साथ में पहुंचे रणबीर कपूर ने नीले रंग का बंद गला कुर्ता पहन रखा था।

लेटेस्ट गढ़वाली वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें –

Facebook Comments