महाशिवरात्रि पर रिलीज होगा ‘ब्रहमास्त्र’ का ट्रेलर! आलिया और रणबीर आये ट्रेडिशनल अवतार मे

0
315
Alia and Ranbir come in the traditional avatar

4 मार्च को जहां पूरा देश जोर-शोर से महाशिवरात्रि मना रहा है। वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी, अपने खास दोस्त रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ कुंभ के लिए प्रयागराज रवाना हो गए। इस बात की जानकारी इन सितारों ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। साथ ही ये भी बताया है कि शाम को साढ़े 7 बजे वो अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज भी देने वाले हैं। खबरों की माने तो आलिया-रणबीर की फिल्म ब्रहमास्त्र का फर्स्ट लुक महाशिवरात्रि के मौके पर कुंभ में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इस बारे में तीनों ने खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन फैंस को शाम को पता चल ही जाएगा कि आखिर ये तीनों यूं अचानक से कुंभ क्यों गए हैं।

Luka Chuppi Review: लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म्स में रंग लाई कार्तिक-कृति की रोमांटिक जोड़ी

देसी लुक में दिखे आलिया-रणबीर…
खास बात ये है कि आलिया और रणबीर यहां ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए। जहां आलिया ने लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था वही रणबीर ने स्काई ब्लू कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट कोटी पहनी थी। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आए। इनकी केमिस्ट्री ने वहां मौजूद सभी लोगों को इंप्रैस कर दिया।

यूट्यूब पर वायरल हो रहा सोनम नेगी का ये नॉन स्टॉप गढ़वाली गीत – आप भी देखें

आलिया ने शेयर किए वीडियो…
आलिया ने कुछ देर पहले ही चार्टेड प्लेन से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। जिनमें उन्होंने अपनी कुंभ यात्रा की जानकारी दी। साथ ही ये भी बताया कि शाम को साढ़े 7 बजे वो अपने फैंस के लिए कुछ खास करने वाली हैं। आलिया के पीछे रणबीर और अयान मुखर्जी भी नजर आए

वहीं प्रयागराज कुंभ मेले में भी बीते कुछ दिनों से रात होते-होते आसमान में ब्रह्मास्त्र के नाम से एलईडी शोज भी दिखाए जा रहे हैं। तिरंगे के रंग में रंगा ब्र्ह्मास्त्र का नाम आ रहा है। शायद ये फिल्म प्रमोशन का ही हिस्सा है।

Facebook Comments