‘राउडी राठौर’ 2 में अक्षय फिर दिखायेंगे अपना जलवा, जल्द ही शूटिंग शुरू

0
404
राउडी राठौर 2

सभी लोगों को अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ तो जरूरी ही याद होगी। साल 2012 में आयी यह फिल्म सुपरहिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया और संजय लीला भंसाली इसके प्रड्यूसर थे। खबर है कि अक्षय और भंसाली की जोड़ी फिर से ‘राउडी राठौर’ जैसा कमाल करने जा रही है।

यह भी पढ़े : लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

दरअसल भंसाली और अक्षय इस फिल्म का सीक्वल बनाने सीक्वल का आइडिया पिछले काफी वक्त से था लेकिन अक्षय के बिजी शेड्यूल के चलते उसे बना पाना संभव नहीं हो पाया था। शायद यही वजह है कि कई मौकों पर भंसाली यही कहते नजर आए कि अक्षय को फुरसत कहां है। लेकिन अब लग रहा है कि सब संभव होने जा रहा है। अक्षय ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ एक इवेंट के दौरान ही इच्छा जाहिर की थी कि वह ‘राउडी राठौर 2’ करना चाहेंगे। अब अक्षय की यह चाहत पूरी होने जा रही है।

यह भी पढ़े : ‘वकेशन का सबसे सही इस्तेमाल, पति ले रहे हैं पिक्चर्स’ : प्रियंका

मिशन मंगल का टीज़र यहां देखें

यह भी पढ़े : ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का पहला रिव्यु आया सामने

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘राउडी राठौर’ की शूटिंग अगले साल यानी 2020 से शुरू होगी। लेकिन इसका निर्देशन कौन करेगा और हिरोइन कौन होगी, यह अभी तय नहीं किया गया है। बात करें अक्षय के अन्य फिल्म प्रॉजेक्ट्स की, तो इस साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज होगी, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज किया गया। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘सूर्यवंशी’ के अलावा अक्षय ‘लक्ष्मी बम’, ‘मिशन मंगल’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज’ में भी नजर आएंगे

Facebook Comments