अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ 12वे दिन भी कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, आप भी देखे कमाई

0
1092

Good Newwz Movie

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ १२वे दिन भी कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, आप भी देखे कमाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ 12वें दिन भी बॉक्सऑफिस में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) ने 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गये हैं, हालांकि, अभी भी फिल्म की कमाई में कोई गिरावट देखने को नहीं मिल रही है. वहीं, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ने मंगलवार को करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने 12 दिनों में 172.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

Uttarakhand Weather : उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी,पढ़ें रिपोर्ट

यह भी देखें

https://youtu.be/VbavYUVdQ7o

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) को भी कमाई के मामले में पछाड़ रही है. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये के साथ भारत में ओपनिंग की थी.

Good Newwz Movie

Malang Trailer: फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज, आदित्य और दिशा पाटनी की दिखी बेहतरीन कैमिस्ट्री

तो देखने वाली बात होगी की फिल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर आगे कैसा कलेक्शन करती है, फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग ३ भी बड़े परदे पर रिलीज़ हो गई है और ये भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

अब देखने वाली बात होगी की फिल्म को आगे दर्शको से इसे कैसा रिस्पांस मिलता है।