अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर, डॉक्टर्स के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

0
667
Akshay Kumar shares the video, said something touching for doctors

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshy Kumar) ने वीडियो शेयर करते हुए इस संकट घड़ी में दिन रात मरीज़ों की सेवा में जुटे डॉक्टर्स  के लिए दिल छू लेने वाली बात कही है।  अक्षय कुमार का कहना है कि जहाँ एक तरफ सैनिक सरहदों में देश की रक्षा के लिए  सीना तान के खड़े रहते है। वही दूसरी तरफ कोरोना की महमारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए डॉक्टर्स मरीज़ों की सेवा में जुटे हुए है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshy Kumar) पहले ऐसे इंसान है जो कोरोना की महामारी से लड़ने के लिए सबसे पहले सामने आये थे। अक्षय ने पीएम रिलीफ फण्ड में 25 करोड़ रूपए दान दिये और साथ ही सोशल मीडिया में लगातार लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक करते हुए भी नज़र आ रहे है। जैसे कि आप सब जानते है कि अक्षय खुद को एक सिपाही की तरह फिट रखते है और हमेशा देश के सैनिकों के साथ खड़े रहते है। वो अक्सर सैनिकों और उनके परिवार वालों की मदद के लिए भी आगे रहते है । लेकिन इस बार अक्षय ने इस संकट घड़ी में दिन रात मरीज़ों की सेवा में जुटे डॉक्टर्स के लिए दिल छू लेने वाली बात कही है। सफेद कोट में देश की रक्षा कर रहे डॉक्टर्स के लिए अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए भावुक सन्देश दिया है।

यह भी पढ़ेः सलमान खान बॉलीवुड के दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलोवर्स की लिस्ट में शामिल

अक्षय ने अपने सोशल अकॉउंट में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ” किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते है और हमारे साथ इस मुश्किल समय में सबसे आगे है हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है साथ ही वीडियो में  “तेरी मिटी “गीत के ज़रिये  देश की रक्षा करने वाले  डॉक्टर्स को सबसे आगे बताया है। आने वाले कल “तेरी मिटी” गीत का नया वर्जन रिलीज़ होने जा रहा है। जो सिर्फ डॉक्टर्स के लिए समर्पित है।

किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते है और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे है हमारे अपने डॉक्टर्स जो…

Posted by Akshay Kumar on Thursday, April 23, 2020

यह भी पढ़ेः संजू सिलोड़ी और रूचि रावत का नया विडियो रुणझा (Runjha) रिलीज़, दर्शकों को खूब आया पसंद

कोरोना के चलते बॉलीवुड जगत के सितारे सोशल मीडिया के ज़रिये आये दिन लोगों को जागरूक कर रहे है। जहाँ सलमान ने कुछ दिन पहले “कोरोना गीत” के ज़रिये लोगों को संदेश दिया वही दूसरी  तरफ अजय देवगन भी खुद बॉडीगार्ड बनकर लोगों को आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने को कहा है।

Facebook Comments