गुड न्यूज़ के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की तैयारियां शुरू

0
250

Bell Bottom

गुड न्यूज़ के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की तैयारियां शुरू

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने की ख्वाइश किस हिरोइन में नहीं होती. हर कोई अक्षय के साथ जोड़ी बनाना चाहता है. ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) के बाद अक्की जल्द ही पर्दें पर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) लेकर अपने फैन्स के बीच में आने वाले हैं. लेकिन क्या आपको याद है कि पिछले साल अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) का ऐलान किया था. अब इस फिल्म में अक्षय की लीडिंग लेडी को लेकर खबर आ रही है. इस एक्ट्रेस के साथ अक्षय पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे।

मौसम अपडेट: उत्तर भारत में सर्दी का प्रकोप जारी

फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें अक्षय एक जासूस के रोल में इस फिल्म में दिखने वाले है। बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के मुताबिक, ‘निर्देशक निखिल आडवाणी अदाकारा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्होंने बटला हाउस में भी काम किया था. निखिल आडवाणी को लगता है कि मृणाल ठाकुर के अंदर बहुत टैलेंट है और वो बेल बॉटम के लिए एकदम फिट हैं। अगर, मृणाल बेल बॉटम के लिए फाइनल हो जाती हैं तो अक्षय के साथ उनकी फ्रेश पेयरिंग होगी। बेल बॉटम का एलान पिछले साल नवंबर में हुआ था। अक्षय ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया था कि फ़िल्म की कहानी 80 के दशक में सेट की गयी है और यह एक जासूस की मज़ेदार कहानी है। फ़िल्म अगले साल 22 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगा।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी

हालांकि अभी सब कुछ बातचीत के दौर में है लेकिन ये माना जा रहा है, कि मृणाल फाइनल हो सकती हैं। अगर सब कुछ सही रहता है, तो मृणाल ठाकुर फिल्म में अक्षय कुमार की लव-इंट्रेस्ट के रूप में नजर आएंगी. हालांकि ऐसा नहीं होगा कि मृणाल का किरदार केवल प्रेमिका का होगा, उनके किरदार में अलग-अलग शेड्स होंगे।

Facebook Comments