आकाश नेगी बने साधु नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़। दर्शकों को भी भाया ये अंदाज।

0
473

युवा गायक अनुराग कांत की आवाज में रिकॉर्ड गीत जाण भोटंत का वीडियो रिलीज़ हुआ है,वीडियो में अभिनेता आकाश नेगी (बंटी)अलग अंदाज में नजर आए ,अनुराग इससे पहले भी कई गीतों को आवाज दे चुके हैं,उत्तराखंड की विशेषता बतलाता इनका गीत देवों की धरती दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 

akash-negi-became-a-monknew-music-video-released-this-style-was-liked-by-the-audience-as-well

यह भी पढ़ें: रोहित अधिकारी की आवाज में कुमाऊनी गीत मेरी ड्यूटी लागी बॉडर मां हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

सौरभ मैठाणी ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ हुए वीडियो गीत जाण भोटंत को अनुराग कांत ने खूबसूरत अंदाज में गाया है,गीत को संगीत से गुंजन डंगवाल ने सजाया है तालबद्ध का कार्य महेश कुमार ने किया है,वीडियो निर्देशन सोहन चौहान ,वीडियो निर्माण का कार्य शुभम कैंतुरा ने किया है,वीडियो में आकाश नेगी साधु के अंदाज में नजर आए जो जग कल्याण हेतु भोटंत की यात्रा पर निकले हैं।

यह भी पढ़ें: सनी दयाल का नया गीत प्यारी लालमती मचा रहा सोशल मीडिया पर धूम, आप भी सुनें।

जाण भोटंत गीत लोकधुन पर आधारित है इसे अनुराग ने बखूबी गाया है,आकाश नेगी साधु के भेष में रंगे नजर आए,भगवा वस्त्र ,तकुली ,गले में रुद्राक्ष की माला,एक हाथ में टिमरू का सोटा,दूसरे में नेपाली चिमटा,काँधे पर कपडे का थैला बहुत ही आकर्षक लग रहा है।

यह भी पढ़ें: केशर पंवार ने गढ़ कुमाऊं की लोक कहावत को दिया गीत का रुप, इस गीत में जानें इसका इतिहास।

मॉडर्न आकाश नेगी का साधु लुक दर्शकों को खूब पसंद आया अपने किरदार को आकाश ने बखूबी निभाया वीडियो पर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रया देखने को मिली,अमित डोरेमॉन ग्रुप भी भोटिया टोपी एवं पहाड़ी क्षेत्रों में पहने जाने वाला ऊन का कोट(दोंखि) पहने नजर आए,वीडियो का निर्देशन सोहन चौहान ने बहुत ही शानदार अंदाज में किया है। दर्शकों ने अनुराग की गायिकी की तारीफें कमेंट बॉक्स में भरपूर मात्रा में की है।

यह भी पढ़ें: माया लगोला वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,प्रोमो भी रहा था सुपरहिट, पढ़ें क्या है खास।

गीत संगीत एवं फिल्मांकन के लिहाज से वीडियो शानदार नजर आ रहा है,आप भी आकाश नेगी का ये वीडियो गीत जरूर देखें।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर जरूर सब्सक्राइब करें ताकि आप रहें हर जरुरी खबर से अपडेट।