Breaking News

AKASH KU TARA : लाइफ टाइम लव स्टोरी को दर्शाता है किशन महिपाल का यह गीत ,पढ़ें रिपोर्ट

Akash Ku Tara

AKASH KU TARA: लाइफ टाइम लव स्टोरी को दर्शाता है किशन महिपाल का यह गीत ,पढ़ें रिपोर्ट

किशन महिपाल (Kishan Mahipal) उत्तराखंड के एक ऐसे लोक गायक (Folk Singer) हैं जिन्होंने उत्तराखण्ड (Uttarakhand) के पारंपरिक स्थानीय लोकगीतों को अपनी आवाज की मधुरता से आज उत्तराखंड-सिनेमा के गायकों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । हर बार की तरह इस बार भी वह एक नए अंदाज़ में नजर आये। इस बार उन्होंने अपने नए गीत “आकाश कु तारा” (Aksh Ku Tara) में एक लाइफ टाइम लव स्टोरी को दर्शाता है। जो दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है।

Ho Mayadaar 2 : जानिए क्यों बिछड़ा यह प्रेमी जोड़ा ,देखें इस वीडियो में

इस गीत में एक प्रेमी जोड़ा अपने बचपन की यादों को संजोये हुए हैं। जिन्हें वो जवानी में याद करते हुए पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। गीत में आकाश के तारे को माद्यम बनाया गया है जिसे यह प्रेमी जोड़ा बचपन से ही देखता आ रहा है। ये प्रेमी बचपन से ही साथ रहते आ रहे हैं। शुरुआत में ये स्कूल के दोस्त होते हैं फिर जैसे -जैसे ये जवानी की ओर बढ़ते जाते हैं इनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो जाती है और वर्तमान में वो एक खुशहाल ज़िंदगी जी रहे हैं। कभी न मिटने वाले इस प्यार को किशन महिपाल (Kishan Mahipal) ने बेहद ही खूबसूरती के साथ दर्शाया है।

chham baje de : इस गढ़वाली वीडियो में आपको मिलेगा लव डोज़, देखें वीडियो

इस गीत में किशन महिपाल ने लिखने, गाने व म्यूजिक के साथ-साथ सिनेमैटोग्राफी व निर्देशन भी खुद किया है जिसके म्यूजिक अरैंजर हैं रणजीत सिंह (Ranjeet Singh) और कैमरे में किशन महिपाल का साथ दिया है सोनू वर्मा व विकास कोटनाला ने। इस गीत की कोरिओग्राफी अंकुश सकलानी व आशीष बोरा ने की है जिसमें अभिनय की भूमिका में बृजेश राय, रवीना जोशी और चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शानवी पंवार व रोहन पंवार नज़र आए। आप भी इस गीत को यहां देख सकते हैं।

Facebook Comments

Check Also

लो करलो बात, आ गया 5 अप्रैल को 9 बजे रात 9 मिनट को आखिर करना क्या है – विडियो वायरल

कोरोना वायरस के चलते देश में पूरे 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे …