अजय सोलंकी की प्यारी बिंदु ने झुमाया सारा गढ़वाल देखें! खित हैंसिक ह्वेगी बबाल ! देखें शानदार वीडियो !!

0
691

अनमोल प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अजय सोलंकी एवं सुनीता नेगी अभिनीत वीडियो रिलीज़ हुआ है,लम्बे अरसे बाद लौटे अजय सोलंकी ने धमाकेदार वापसी की है और लगातार उनके नए वीडियो सांग देखने को मिल रहे हैं।

जरूर पढ़ें : हिमालय पुत्र प्रीतम भरतवाण का पदमश्री तक का सफर !! पढ़ें खास रिपोर्ट !!

प्यारी बिंदु गीत को स्वर दिए हैं सुरेंद्र सेमवाल ने और गीत के रचनाकार भी सुरेंद्र सेमवाल ही हैं संगीत मिला है मोती शाह का एवं निर्देशन अरुण फरासी के द्वारा किया गया है। गीत की शानदार रचना की गई है गीत में प्रयोग में लाए गए शब्दों का शानदार मिश्रण किया गया है इससे पहले भी बिन्दुमती जैसे सुपरहिट गीत लिख चुके हैं सुरेंद्र सेमवाल।

जरूर पढ़ें : को होली या डिस्को वाली उलारया सुभो की गीताराम कंसवाल का ऑडियो रिलीज़ !! सुनें जरूर !!

प्यारी बिंदु वीडियो गीत में उत्तराखण्ड के चर्चित अभिनेता अजय सोलंकी के साथ सुनीता नेगी की जोड़ी जम गई ,बेहतरीन अदाकारी के लिए उत्तराखण्ड फिल्म जगत में अपनी खास पहचान रखने वाले अभिनेता अजय सोलंकी ने फिर से माहौल में गर्माहट ला दी है इसकी वजह यही है कि इनके एक के बाद एक वीडियो सॉन्ग लगातार देखने को मिल रहे हैं,

जरूर पढ़ें : VIDEO – मास्टर मोहित सेमवाल का पांगरी का मेला गीत से संगीत जगत में शानदार पदार्पण !! अभिनय एवं गायकी में दिखाए जौहर !!

प्यारी बिंदु वीडियो सांग में भी अजय सोलंकी अपने निराले अंदाज में नजर आए ,सुनीता नेगी ने भी स्क्रीन पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। अजय के साथ सुनीता की शानदार जोड़ी जमी।
छायांकन एवं निर्देशन की भूमिका में अरुण फरासी ने उत्तराखण्ड की सुंदरता को बखूबी दर्शाया।

जरूर पढ़ें VIDEO – गजेंद्र राणा ने साल भर इंतजार कराने के बाद समसा भोटयाणी वीडियो किया रिलीज !! देखें नीति-माणा की खूबसूरत वादियां !!

खित हैसिक बिंदु करी गे कमाल और बिंदु ने सारे गढ़वाल में बबाल मचा ही दिया है। कई दिनों से कानों में मैशअप के प्रहार से श्रोताओं को राहत जरूर मिलेगी ऐसे गीतों को सुनकर। बड़ी खबर आपको अभी से बता दें कि अजय सोलंकी जल्द जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के गीत में नजर आने वाले हैं जिसमें आपको वो जरा अलग अंदाज में नजर आ सकते हैं।

फ़िलहाल आप अजय सोलंकी और सुनीता नेगी के अभिनय में प्यारी बिंदु गीत का आनंद लीजिए।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments