हिमाचली क़्वीन सपना के साथ जमी अजय सोलंकी की जोड़ी, रूबसा वीडियो हुआ रिलीज़

1
844

हिमाचल की सपना और उत्तराखंड के अजय सोलंकी गीताराम कंसवाल के वीडियो गीत रूबसा में एकसाथ नजर आए,कई हिमाचली गीतों में अभिनय के जलवे बिखेरने के बाद सपना अब उत्तराखंडी दर्शकों का भी दिल चुरा ले गई। 

गीताराम कंसवाल ने नए वीडियो गीत रूबसा में हिमाचली अभिनेत्री सपना चौहान और उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता अजय सिलोड़ी की जोड़ी शानदार नजर आ रही है,बेहतरीन गीत संगीत से सजे इस गीत को सुरेंद्र कोहली ने संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें : दवा और दुवा का असर, कोरोना को मात देकर साहब सिंह रमोला की घर वापसी !

रूबसा तेरी घाघरी वीडियो को अमित शर्मा ने फिल्माया है,लेकिन कहीं न कहीं इस वीडियो के छायांकन एवं सम्पादन विभाग में कमी खली है,दोनों ही कलाकारों के मेकअप आर्टिस्ट ने इतनी बड़ी चूक कर दी कि कलाकारों के चेहरे पर पसीना साफ़ झलक रहा है,खैर अगर इन गलतियों को दरकिनार किया जाए तो दोनों ही स्टार कलाकारों ने पूरी जी जान से अपनी मेहनत इसमें झोंकी है।

यह भी पढ़ें : संगीता ढौंडियाल लेकर आ रही हैं नया वीडियो गीत ‘रमझमा’,लम्बे इन्तजार के बाद पोस्टर लॉन्च !

अजय और सपना चौहान की जोड़ी काफी शानदार लग रही है,पहली बार इन दोनों सितारों को किसी गीत में देखा गया है,दोनों का अपना एक फैन बेस है,सपना पहली बार किसी गढ़वाली वीडियो में नजर आई हैं लेकिन दर्शकों को ये चेहरा नया नहीं लगा क्योंकि हिमाचल की सपना चौहान अपने डांस से हरियाणा की सपना चौधरी को टक्कर देने का दम रखती हैं।

यह भी पढ़ें : रोमांटिक कुमाउनी वीडियो गीत ‘के भली मुखुड़ी’ सस्पेंस के साथ रिलीज़ !

वीडियो अभी रिलीज़ ही हुआ है,आनंद लीजिए जल्द अन्य खबरों के साथ फिर मुलाकात होगी।

 

Facebook Comments