Ajay Solanki – Controversy : अजय सोलंकी करेंगे बड़ा खुलासा ,फेसबुक पोस्ट में किया ऐलान

0
803
Ajay Solanki - Controversy: Ajay Solanki is being boycotted by some famous people in the film industry. This thing is not digesting anything.

Ajay Solanki – Controversy: अजय सोलंकी करेंगे बड़ा खुलासा ,फेसबुक पोस्ट में किया ऐलान

अजय सोलंकी जो की उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। आज हर जगह उनकी पॉपुलैरिटी दर्शकों में देखने को मिल रही है लेकिन ये क्या अजय सोलंकी का फिल्म इंडस्ट्री में कुछ प्रसिद्द लोगो द्वारा बहिस्कार किया जा रहा है। ये बात कुछ हज़म नहीं हो रही है। अब हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ajay Solanki – Controversy

आपको बता दें की जुलाई में अजय सोलंकी ने फेसबुक में एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों को निशाना बनाया था। और कहा था की कुछ लोग उनका उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में विरोध कर रहे हैं और तभी यह मामला संज्ञान में आया था जिसमें उन्होंने कहा था की- ” कुछ लोग बोल रहे हैं की अजय सोलंकी देसी है। …जाट है। .पंजाबी है। कौन हु में। …अजय सोलंकी गढ़वाली नहीं है तो उसे उत्तराखंडी सांग में क्यों ले रहे हो। में चाहता हु की अब इसका जवाब आप खुद ही दें।” उस दौरान कहीं लोगों ने अजय सोलंकी का समर्थन करते हुए उन्हें उन लोगों के नाम बताने की गुजारिस की जो उनका विरोध कर रहे थे। इस मामले में हिलीवूड न्यूज़ ने अजय सोलंकी से बात की थी लेकिन तब अजय सोलंकी ने उनका नाम बताने से मना कर दिया था। इस मुद्दे पर हिलीवूड न्यूज़ ने एक आर्टिकल भी छापा था जिसे आप नीचे दिए लिंक में पड़ सकते हैं। और अब ये मामला दुबारा संज्ञान में आया है।

Ajay Solanki – Controversy

आपको बता दें कि कल 20 तारीक को अजय सोलंकी के सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक से यह बात एक बार फिर से सामने आयी है जिसमें उन्होंने लिखा है “namaskar dosto …
जल्द ही आप सब के बीच मै एक ऐसी सख्सियत की सच्चाई लाने वाला हु। जिसे हम सब अच्छे से जानते है।और सभी ने उन्हें बहुत प्यार दिया है।
लेकिन क्या वो उस प्यार के काबिल है ।
वो मैं आप सभी के सामने लाने वाला हु। मूझे अच्छा नही लग रहा ये सब कर के क्योंकि मैंने उनका बहुत सम्मान किया है।
पर उनके सबके साथ धोको ने हमे मजबूर कर दिया है।
हमने उन्हें काफी मोके दिए पर वो नही माने तो उनके लिए यही सही है।”

Ajay Solanki – Controversy

इस पोस्ट में उनके कहीं चाहने वाले एक बार फिरसे उनके समर्थन में नज़र आये

अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है की वह कौन लोग हैं जिनपे अजय सोलंकी निशाना साद रहे हैं और आखिर कब तक वो इस बात का खुलासा करेंगे की इन सब चीजों के पीछे किसका हाथ है। क्या कोई उन्ही का प्रतिद्वंदी है जो यह सब कर रहा है। खैर ये वक़्त आने पर ही पता चलेगा। तब तक आप देखिये किशन महिपाल ने क्यों साधा उत्तराखंड संस्कृति विभाग पर निशाना। इंटरव्यू देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

Ajay Solanki – Controversy

अशोक नेगी की रिपोर्ट

इंटरव्यू यहां देखें :-

Facebook Comments