Ajay Devgn की फिल्म RRR को लेकर आई बड़ी खबर, जाने कब होगी रिलीज़।

0
327
Ajay Devgn की फिल्म RRR को लेकर आई बड़ी खबर, जाने कब होगी रिलीज़।
file photo

देश भर में अनलॉक 1 के बाद एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम शुरू हो चूका है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay Devgn) फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नज़र आए थे, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) का किरदार योद्धा के रुप में काफी पसंद किया गया था। हाल ही में अब खबर आ रही है कि एक बार फिर अजय देवगन फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर S.S.Rajamouli की आने वाली फिल्म में नज़र आएंगे।

Ajay Devgn की फिल्म RRR को लेकर आई बड़ी खबर, जाने कब होगी रिलीज़।
Source: Instagram Ajay Devgn

यह भी पढ़े: Sushant Singh Suicide: गायक Kumar Sanu ने नेपोटिज़म पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म RRR: Rise Revolt Roar में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 20वीं सदी की कहानी पर आधारित है, मीडिया की खबर के मुताबिक जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट भी इस फिल्म में नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि अजय देवगन ने हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिन का शूट कर चुके थे। बता दें अजय देवगन पहले भी राजामौली के साथ काम कर चुके हैं, अजय देवगन ने फिल्म मक्खी में अपना वॉइस ओवर दिया था।

यह भी पढ़े: Bollywood Nepotism: Abhay Deol ने तोड़ी चुप्पी, ‘दशकों से चला आ रहा है यह सब’

बता दें, इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं और उनके सीन अप्रैल में शूट होने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रद्द कर दी गयी जिसके बाद आलिया का शूट भी रुक गया। वो फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं, बताया जा रहा है कि आलिया इस फिल्म के लिए तेलुगू भी सीख रही हैं। अभी फिल्म का 25 फीसदी शूट किया जाना है और स्थिति सामान्य होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के फैंस ने बॉलीवुड के तीनों खान्स को किया Boycott

बता दें कि पहले यह एक्शन फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, फिर फिल्म को अक्टूबर 2020 तक के लिए टाल दिया गया। लेकिन अब खबरों के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट और भी आगे बढ़ाई जा सकती है। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार फ़िल्म का बजट 350-400 करोड़ के बीच है।

Facebook Comments