गीत के ज़रिये अजय देवगन की लोगों से अपील “ठहर जा”

0
388
Ajay devgan new song released today thahar ja

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने यूट्यूब में ‘ठहर जा'(Thahar Ja) ​का नया वीडियो रिलीज़ करके लोगों से अपनों की भलाई के लिए घरों के अंदर रहने की अपील की है।

बॉलीवुड सितारे अपने अपने तरीकों से लोगों को लगातार जागरूक करके कोरोना से लड़ने के लिए अपनी भूमिका निभाते हुए नज़र रहे है। फिल्मो में अपने अभिनय से फैंस का दिल जितने वाले बॉलीवुड अब कोरोना से लड़ने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे है। सलामन खान और अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन ने भी कोरोना को खतरनाक बीमारी बताते हुए लोगों से घरों में रहने के अपील की है। हाल ही में अजय देवगन ने सोशल अकाउंट में ‘ठहर जा’ ​का नया वीडियो रिलीज़ किया है।

Ajay devgan new song released thahar ja

यह भी पढ़ेः ईदी देकर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने किया टिक टॉक में डेब्यू

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा “हम इस तूफान का एक साथ सामना करेंगे। सुरक्षित रहें, खुश रहें। खुश रहें #ThaharJa #indiaFightsCorona” . वीडियो के ज़रिये अजय लोगों को ये समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप अपने पूरे जीवन अपने परिवार के लिए काम कर रहे हैं, इसलिए अब, उनकी सुरक्षा के लिए, आपको घर पर रहना होगा।

यह भी पढ़ेः लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

इस वीडियो को अजय ने अपने 9 साल के बेटे यूग देवगन की मदद से घर में ही शूट किया है। इस गीत को “मेहुल व्यास ” ने मधुर आवाज़ में गाया है। और गीत के बोल अनिल वर्मा ने लिखा है साथ ही साथ प्रोडूस खुद अजय देवगन ने किया है। अजय ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल में शेयर किया है। जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दे कि इससे पहले अजय ने सेतु बॉडीगार्ड बनकर लोगों को आरोग्य सेतु ऐप के बारे में बताया और लोगों को इस ऐप को डाउनलोड करने को कहा था।

आप भी ज़रूर वीडियो को देखें और अपनों में शेयर करे। अजय ने पहले फिल्मो में सिंघम बनकर दर्शकों का दिल जीता और अब कोरोना से लड़ने अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।

Facebook Comments