अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के 18वें जन्मदिन पर दी स्पेशल विशेज,तस्वीरें की शेयर।

0
203
अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के 18वें जन्मदिन पर दी स्पेशल विशेज,तस्वीरें की शेयर।

बॉलीवुड (Bollywood) के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) 18 साल की हो गई है. मंगलवार को न्यासा अपना 18 वां बर्थडे मना रही है. न्यासा के पिता अजय देवगन ने बहुत ही स्पेशल अंदाज में विश किया है. अजय ने तस्वीर शेयर कर एक प्यार भरा मैसेज लिखा है.

यह भी पढे़ं: मराठी फिल्म निर्माता और राइटर सुमित्रा भावे ने दुनिया को कहा अलविदा।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन 18 साल की हो गई हैं. आज यानी मंगलवार को न्यासा अपना 18 वां जन्मदिन मना रही हैं. न्यासा को उनके पिता अजय ने बहुत ही प्यारे अंदाज में बर्थडे विश किया है. अजय ने न्यासा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है. साथ ही न्यासा के दोस्तों ने भी बर्थडे विशेज दी हैं.

Ajay devgn ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘प्यारी न्यासा जन्मदिन मुबारक हो. ऐसे परेशानी भरे समय में ये छोटी-छोटी खुशियां ही ब्रेक का काम करती हैं. साथ ही जो भी इस बीमारी से लड़ रहे हैं. उनके लिए प्रार्थनाएं.’ अजय ने जो तस्वीर शेयर की है. उसमें अजय ने काली टीशर्ट पहनी है. वहीं न्यासा भी काफी खूबसूरत नजर आ रही है.

 

यह भी पढे़ं: रणबीर कपूर की खुली किस्मत,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ।

जानकारी के मुताबिक न्यासा भी अपने पिता की तरह फिटनेस फ्रीक हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं. न्यासा ने कई तस्वीरों में अपने टोंड एब्स दिखाए हैं.

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अजय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे उमदा एक्टर हैं. लेकिन अब वो ना केवल एक्टर बल्कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर भी काफी व्यस्त हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में आरआरआर, मैदान जैसी फिल्में हैं. बताते चलें हाल ही में अजय ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. फिल्म का नाम गोबर है. औऱ अभी इसकी कास्टिंग को लेकर टीम बात कर रही है.

यह भी पढ़ें: Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, Vin Diesel और John Cena की होगी जबरदस्त टक्कर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।