Coronavirus : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए, बॉडीगार्ड बने अजय देवगन

1

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन(Ajay Devgan) का सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अजय देवगन नये अवतार में बॉडीगार्ड बनकर लोगों में जागरूकता फैलाने हेतु आरोग्य सेतु  ऐप (Aarogya Setu App) को डाउनलोड करने के लिए कह रहे है।

यह भी पढ़ेः सलमान खान बॉलीवुड के दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलोवर्स की लिस्ट में शामिल

देशभर में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। ऐसे में कोरोना को हराने के लिए सरकार हर मुमकिन प्रयास कर रही है। समय समय पर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। हाल ही में सरकार ने कोरोना को लेकर आरोग्य सेतु ऐप बनाया है। जिससे कि अगर आपके आसपास कोई कोरोना संक्रमित मरीज़ है तो इस आरोग्य सेतु  ऐप के ज़रिये आपको सावधान किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लोगों से इस ऐप को मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड करने की अपील कर रहे है। हाल ही में  बॉलीवुड अभिनेता  अजय देवगन ने भी लोगों को जागरूक करते हुए आरोग्य सेतु  ऐप को मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड करने को कहा है । वीडियो के दुआरा अजय देवगन खुद  सेतु बॉडीगार्ड बनकर  लोगों को इस ऐप के फायदे बता रहे है।

यह भी पढ़ेः सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने कार्तिक आर्यन के वीडियो को माना घरेलू हिंसा का उदाहरण

वीडियो के ज़रिये अजय कह रहे है कि – मैं हूँ आपका सेतु बॉडीगार्ड ऐप। अगर अनजाने में आप किसी कोरोना संक्रमित मरीज़ के सम्पर्क में आते है। तो मैं आपको फौरन अलर्ट कर दूंगा ताकि आप इस बीमारी को अपने परिवार तक ना फैला सके। वीडियो में अजय खुद को बॉडीगार्ड बताते हुए कह रहे है कि भारत में 130 करोड़ लोगों की रक्षा करने के लिए मुझे  हर किसी का पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया गया है। टवीटर  में उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यहाँ तक कि अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल में शेयर करते हुए इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील की  है अजय देवगन  लगातार  सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को जागरूक करते हुए नज़र आ रहे है।

Exit mobile version