एयरटेल 4जी ने बदल डाली देहरादून की इस लड़की की तकदीर

0
200

किस्मत कब बाजी मार जाए, कोई नहीं कह सकता है। अब एयरटेल 4जी गर्ल को ही देख लीजिए। एक विज्ञापन ने उसे रातोंरात स्टार बना दिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं एयरटेल 4G गर्ल से मशहूर साशा क्षेत्री की। ज्यादातर लोगों को लगता है कि साशा नेपाली है लेकिन हम आपको बता दें कि साशा उत्तराखंड के देहरादून की है।


साशा ने मुंबई के जेवियर्स इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन्स से विज्ञापन की पढ़ाई की है। वह एयरटेल 4जी कैंपेन के बाद देश में काफी लोकप्रिय हो गई थी। ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (बीएआरसी) के मुताबिक 19 सितंबर से 20 नवंबर 2017 तक साशा छेत्री पर फिल्माया गया एयरटेल 4जी का विज्ञापन 54,406 बार दिखाया गया, यानी कुल 17,08,586 सेकेंड के लिए ये विज्ञापन दिखाया गया।
तो क्या पिता बनने वाले हैं ‘भाईजान’ सलमान खान

View this post on Instagram

Grace ♥️🥰🚀 #ricksharani #letsrock

A post shared by Sasha Chettri (@ricksharani) on


इसका मतलब निकलता है कि इस समय में वह टीवी पर करीब 475 घंटों के लिए थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, क्रिएटिव एजेंसी ‘कट द क्रैप’ के फाउंडर-डायरेक्टर जगदीश आचार्य ने तो यह भी कह दिया है कि साशा ‘2015 की लताजी’ है। बता दें कि छेत्री एक म्यूजिक आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने एक बार ट्रेनी कॉपीराइटर की तरह काम किया है। साथ ही उन्हें एक्टिंग और मॉडलिंग का कोई अनुभव नहीं है।


उत्तराखंडी कलाकारों के जलवे ही जलवे! भोजपुरी सीरियल में अभिनय कर रही हैं भावना बर्थवाल !

हालांकि साशा को स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग का शौक लगा था। तब उन्होंने अपने प्रोफाइल और फोटो को कुछ विज्ञापन एजेंसियों की साइट पर अपलोड कर दिया। उसी समय एयरटेल के 4G के विज्ञापन के लिए विज्ञापन एजेंसी के लिए एकदम नए चेहरों की तलाश थी। कंपनी को साशा के फोटो प्रोफाइल पसंद आए, उन्होंने उसे मुंबई बुलाया और देखते ही देखते यह विज्ञापन सुपरहिट हो गया। कुछ लोग समझते है कि साशा नेपाली है, लेकिन वह नेपाली नहीं, वह पूर्वोत्तर की है। अब साशा मॉडलिंग को ही अपना भविष्य बनाना चाहती है और मौका मिले तो फिल्मों में भी किस्मत आजमाने की तमन्ना रखती हैं।

Facebook Comments