कोरोना से जंग जीतकर साहब सिंह रमोला लौटे काम पर ! हर्षिल वैली पर निकले शूटिंग करने !

1
after-winning-the-battle-from-corona-sahab-singh-ramola-returned-to-work-shooting-at-harshil-valley

उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक साहब सिंह रमोला पिछले माह कोरोना संक्रमित हो गए थे.जिसके बाद उनका उपचार एम्स अस्पताल में हुआ अब वो पूर्ण रूप से स्वस्थ हो चुके हैं और वापस काम पर लौट चुके हैं,और शूटिंग पर निकल चुके हैं। 

कोरोना कालसे ने दुनिया में उथल पुथल मचा रखी है लेकिन कितना भी बड़ा संकट आए ,जीवन चक्र का संतुलन तो निरंतर चलता ही रहेगा,इस दौर ने सभी के जीवन चक्र को प्रभावित कर दिया है,न काम है और न ही रोजगार अधिकांश लोग घरों में बेरोजगार बैठे हैं,लेकिन कब तक ऐसे ही चलता रहेगा उत्तराखंडी गायक साहब सिंह रमोला ने कोरोना को मात देकर एक मिशाल पेश की है कि इस दानव से लड़ना इतना भी मुश्किल नहीं इसे हराकर अब साहब सिंह रमोला वापस अपने काम पर लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कुमाउनी सुपरहिट गीत छमना छोरी का गढ़वाली वर्जन सुमना छोरी गीत हुआ रिलीज़ !

साहब सिंह रमोला अपने प्रशंसकों को हर अपडेट्स दे देते हैं जिससे आम जान मानस उनसे जुड़ा रहे,कुछ ही समय पूर्व साहब आकांक्षा प्रोडक्शन हॉउस पेज से साहब सिंह रमोला ने फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लिखा है आज हर्षिल शूट पर जाते हुए साहब आकांक्षा प्रोडक्शन हॉउस की टीम और साथ ही 4 गानों की वीडियो का जिक्र भी किया है,ये गाने कौनसे होंगे हालांकि अभी तक इनका स्पष्टीकरण नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: संगीत ही संगीता ढौंढीयाल का जीवन !पढ़िए उत्तराखंड की लोकगायिका संगीता ढौंढियाल का जीवन परिचय!

लेकिन साहब सिंह रमोला की आवाज को सुनने के लिए जरूर दर्शक बेताब हैं,कोरोना संक्रमित होने के बाद अब साहब सिंह रमोला दर्शकों से अपने गीतों के माध्यम से ही रूबरू होंगे। फोटो में उनके साथ आकांक्षा रमोला,दिग्पाल रमोला उत्तराखंड के चर्चित अभिनेता अर्जुन तनवर एवं अभिनेत्री शालिनी सुन्द्रियाल,निर्देशक एवं डीओपी अरुण फरासी,सोनी कोठियाल नजर आए।

यह भी पढ़ें: जौनसारी गायक विजय नेगी ने हिट गीतों का बनाया मैशअप,यूट्यूब पर मचा रही धमाल मालो घस्यारी !

तो जरूर कुछ ख़ास सुनने और देखने को मिलने वाला है,आगे की जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहिए।

हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरों के लिए यूट्यूब पर भी हिलीवुड न्यूज़ से जुड़िए और उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की हर खबर सबसे पहले पाइये।

 

 

Exit mobile version