फिल्म द बिग बुल रिलीज होने के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा,रिपोर्ट पढ़ें।

0
367
फिल्म द बिग बुल रिलीज होने के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा,रिपोर्ट पढ़ें।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म द बिग बुल (The Big Bull) रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्म को लेकर अभिषेक ने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने अपनी फैमिली मेंबर्स को रिलीज होने से पहले फिल्म दिखाई , जिसमें से केवल उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म देखी है. बिग बी को बेटे की फिल्म काफी पसंद आई. मां जया बच्चन औऱ पत्नी ऐश्वर्या ने फिल्म देखने से इंकार किया.

यह भी पढे़ं: विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन आएंगे नजर,जून में शुरू होगा पहला शेड्यूल।

मुंबई: बॉलीवुड अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल (The Big Bull) रिलीज हो गई है. बीती शाम को ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. फिल्म के रिलीज होने से पहले अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया.कि उन्होंने अपनी फैमिली मेंबर्स को फिल्म दिखाई, फिल्म केवल उनके पिता महानायक ने ही देखी औऱ उन्होंने अपने बेटे अभिषेक की तारिफ की. हालांकि अभिषेक बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि वो इसे रिलीज होने के बाद देखेंगी. ऐसे में अभिषेक ने अपनी मां जया बच्चन को अंधविश्वासी बताते हुए कहा कि वो भी मेरी पत्नी की तरह फिल्में रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं.

यह भी पढ़ें: Indian Idol12: पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव,प्रोमो में न दिखने पर फैंस ने किए सवाल।

यह भी पढे़ं: लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने कहा कि मेरी मां रिलीज से पहले मेरी फिल्में नहीं देखती हैं. वो इस मामले में अंधविश्वासी हैं. मेरे परिवार ने फिल्म देखी है. अजय देवगन जो कि फिल्म के निर्माता है उन्होंने ये फिल्म मेरे परिवार को दिखाई. लेकिन मांं ने इसे देखने से इंकार कर दिया, क्योंकि वह अंधविश्वासी है. यह उनके जन्मदिन से एक दिन पहले रिलीज हो रही है.और इसलिए उन्होंने कहा कि जन्मदिन के तोहफे के तौर वो ये फिल्म देखेंगी. मुझे यकीन है कि वो मुझे वही चीजें बताएंगी जो वो फिल्म देखने के बाद महसूस करेंगी.

यह भी पढे़ं: सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल शो को कहा दुखद,याद आया अनु मलिक पर लगा मीटू का आरोप।

वहीं अभिषेक ने आगे कहा कि परिवार के बाकी लोगों को फिल्म पसंद आई. मेरे पिता कहा कि मैं पहले से ही खुश हूं क्योंकि मेरे लिए जो एक आवाज मायने रखती है उन्हें ये फिल्म पसंद आई है. बता दें कि द बिग बुल स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है. अभिषेक बच्चन के अलावा फिल्म में सोहम शाह, निकिता दत्ता औऱ इलियाना डीक्रूज भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म अजय देवगन द्वारा निर्मित है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अक्षय कुमार पर ट्वीट कर साधा निशाना,अक्षय को लगता है मूवी माफिया से डर!

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।