अमित सागर का चैत्वाली का दिना रिलीज़ होते ही मचाने लगा धूम,चैत्वाली 2 भी सुपरहिट।

0
616

उत्तराखंड के सुपरहिट गीत चैता की चैत्वाली का दूसरा पार्ट अमित सागर ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ हो चुका है,रिलीज़ होते ही ‘चैत्वाली का दिना’ धमाल मचाने लगा है, कुछ ही घंटों में चैत्वाली अच्छे व्यूज बटोरने में सफल हुआ,अमित सागर और ईशान डोभाल के संगीत ने पहाड़वासियों को झुमाने के लिए एक और धमाकेदार गीत तैयार किया है।

after-the-release-of-amit-sagars-chaitwali-dhoom-started-making-a-splash-chaitwali-2-also-superhit

 

यह भी पढ़ें: पवनदीप ने वीडियो जारी कर की उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसले की तारीफ़।

कहते हैं कुछ बेस्ट देना हो तो उसके लिए खुद को समय देना पड़ता है,कुछ ऐसा ही किया चैत्वाली फेम अमित सागर ने,3 साल पहले चैता की चैत्वाली ने खूब धमाल मचाया इस धुन ने हर उस श्रोता को झूमने पर मजबूर कर दिया जिसके कानों में चैता की चैत्वाली की गूँज सुनाई पड़ी।उसी अंदाज के साथ एक बार फिर श्रीनगर के अमित सागर वापसी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला मुम्बई में अपने फाउंडेशन से लोगों की कर रही मदद।

नई लिरिक्स,नया संगीत और नए कलाकारों के साथ चैत्वाली का दिना आज सुबह रिलीज़ होते ही खूब धमाल मचाने लगा,अमित सागर हर उस पहलू पर खरे उतरे जिसकी उम्मीद अमित सागर के श्रोता उनसे कर रहे थे,चैत्वाली का दिना की रचना अमित सागर ने ही की है एवं उस रुढ़ीवादी सोच का भी खंडन कर दिया कि चैत्वाली गाकर अमित ने किसी और की रचना से फेम पा लिया,लेकिन अब तो रचना भी स्वयं की है,और चैत्वाली का दिना भी खूब धमाल मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के प्रसिद्ध हास्य एवं रंगकर्मी रामरतन काला का हृदय गति रुकने से निधन।

अमित के सुर को संगीत ईशान डोभाल ने दिया है,रिदम रणजीत सिंह ने दिया है,वीडियो में शशांक जमलोकी,नताशा शाह,वर्षा रावत,एवं आयुषी रमोला मुख्य भूमिका में रहे,सहकलाकारों की भूमिका राहुल राज,रोहित चंद्र,सुनील कोठियाल,भारत शाह,अजय राज,एवं मधुसूदन थपलियाल ने निभाई।फिल्मांकन का काम क्रिएटिव बुड़बक(शुभम एवं शिवम भट्ट) एवं निर्देशन सोहन चौहान ने किया है।

यह भी पढ़ें: अमित सागर जल्द करेंगे चैत्वाली 2 रिलीज़,दर्शकों को बेसब्री से इंतजार।

गीत संगीत के बाद फिल्मांकन का कार्य भी बेहतरीन तरीके से किया गया है,बेनीताल की खूबसूरती ने वीडियो को और भी आकर्षक बना दिया,पहाड़ी परिधानों से सजी अभिनेत्रियों ने सबका मन मोह लिया और पहाड़ी आंछरी स्क्रीन पर काफी खूबसूरत नजर आई,अमित सागर गायक के साथ ही वीडियो में वाद्ययंत्रों के साथ अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की मदद को राघव जुयाल ने बढ़ाए हाथ,जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे आवश्यक सामग्री।

चैता की चैत्वाली जैसा ही ये गीत भी रफ़्तार पकड़ रहा है उम्मीद है कि चैत्वाली का दिना भी अमित सागर के सुपरहिट गीतों में शामिल होगा।अभी कहानी यहीं ख़त्म नहीं हुई वीडियो के अंत में अमित सागर ने ये जाहिर कर दिया कि चैत्वाली 3 भी आएगा,उसका भी इंतजार रहेगा।

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल का ‘बंगाल चूड़ी’ यूट्यूब पर 1लाख पार,दर्शकों ने कहा जबरदस्त सॉन्ग।

फ़िलहाल अभी आनंद लीजिए अमित सागर के ‘चैत्वाली का दिना’ वीडियो गीत का।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।