Aamir Khan ने Vikram Vedha की एक और फिल्म को किया साइन।

0
95
Aamir Khan ने Vikram Vedha की एक और फिल्म को किया साइन।
file photo

देश भर में करीब 2 महीने के लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1.0 को शुरुआत हो गयी है. पर लोगों के लिए कुछ नियम भी बनाए गए हैं, जिनको ध्यान में रखते हुए ही लोग घर से बाहर काम पर वापस निकल रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में भी एक बार फिर शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग शुरू करने के प्रोसक्शन्स के लिए नई गाइडलाइन्स (Shooting Guidelines) तैयार की है, प्रोड्यूसर और एक्टर्स द्वारा इन गाइडलाइन्स को फॉलो कर शूटिंग की जा रही है. अब खबर है कि शूटिंग्स शुरू होने के साथ ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने एक और फिल्म को साइन कर लिया है.

Aamir Khan ने Vikram Vedha की एक और फिल्म को किया साइन।
file photo

यह भी पढ़ें: Swara Bhasker की वेब सीरीज ‘Rasbhari’ का लोगों ने किया बहिष्कार।

मार्च से बंद सिनेमाघर कब खुलेंगे यह तो अभी कोई नहीं जानता लेकिन एक्टर्स धीरे-धीरे सेट पर लौट रहे है. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में फिर से चहल पहल दिखाई दे रही है. खबरों के मुताबिक कई हिट फिल्म दे चुके एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की शूटिंग शुरू करने वाले है. ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ फिल्म वैसे तो क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते आमिर की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होने की संभावनाएं है.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट ज़ारी, इस दिन होगी रिलीज़

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, आमिर खान  (Aamir Khan) विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के साथ एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक पर काम करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि साल 2017 में आई तमिल फिल्म का ये रीमेक होगा. इस फिल्म में आमिर की जुगलबंदी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखेगी, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने के बाद शुरू की जाएगी.

Facebook Comments