Breaking News
Photo : Instagram

बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब ये एक्टर भी हुआ कोरोना का शिकार

पूरे विश्व में तेजी से फैलने वाले कोरोना से लड़ने से हर मुमकिन कदम उठाये जा रहे हैं यहां तक कि कई देशों की सरकारों ने लाॅकडाउन (World Lockdown) भी कर दिया है लेकिन लाॅकडाउन के बावजूद भी कोरोना (Corona) का हमला जारी है। अब ये महामारी दूसरों के संपर्क में आये लोगों के संपर्क में बड़ी तेजी से फैल रही है भारत में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है।

कोरोना के चलते क्रिकेट के इस दिग्गज बल्लेबाज को करनी पड़ रही है आज टाॅयलेट साफ

भारत में जहां कोरोना के शुरूवाती दिनों में सिर्फ 1-2 मामले थे आज इस महामारी ने आग पकड़ ली है, लोगों को बाहर निकलने के लिए मनाही है कुछ समय के लिए, आम लोगों से लेकर बड़े बड़े लोग भी कोरोना की चपेट में हैं। जब से बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor Coronavirus) कोरोना संक्रमित पायी गयी तब से लेकर अब तक तीन बार कोरोना टैस्ट कराने के बाद भी कोरोना संक्रमित पायी गयी। डाॅक्टरों की कड़ी निगरानी में कनिका का ईलाज चल रहा है लेकिन अब तक ईलाज का कनिका कपूर पर कोई असर नहीं हुआ है। इतना ही नहीं तीसरी बार अपनी कोरोना टैस्ट की रिपोर्ट को पाॅजिटिव देखकर कनिका कपूर ने इंस्टा एकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है जिसमें कनिका ने बताया था कि वो कोरोना पाॅजिटिव थी।

फैंस के लिए बाबा केदार और बद्रीनाथ से कोरोना वायरस से बचाने के लिए गीताराम कंसवाल ने गीत गाकर की प्रार्थना

Photo insta

कनिका के बाद कोरोना वायरस की चपेट में हाॅलीवुड के सुपरस्टार एरोन ट्वेट Aarontveit भी आ चुके हैं, जी हाॅं हॉलीवुड के वो सुपरस्टार जिन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में घोस्ट टाउन, प्रीमियम रश, बिग स्काई आदि फिल्में दी हैं। आज ये भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। दुनिया भर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मीडिया खबरों की मानें तो कनिका कपूर के बाद एरोन ट्वेट फिल्म जगत के दूसरे बड़े सितारे हैं जिनको कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है।

कोरोना संकट पर आखिरकार संयुक्त राष्ट्र महासभा भी जागी, देश के 193 सदस्यों के बीच होगी बैठक

Facebook Comments

Check Also

कोरोना वायरस – सलमान खान इस तरह करेंगे ध्याड़ी मजदूरों की सहायता बढ़ाया मदद का हाथ

देश में कोरोनावायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से …