इरफ़ान खान के चले जाने के बाद सोशल मीडिया और बॉलीवुड जगत में छाया मातम

0
448
इरफ़ान खान After Irfan Khan leaves, social media and Bollywood mourns
File Photo

लम्बे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान (Irrfan Khan)ने आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल( Kokilaben Hospital) में दम तोड़ दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया और बॉलीवुड जगत उन्हें भावनापूर्ण श्रदाँजलि दे रहे है।

यह भी पढ़े :  Bollywood Gossip : सलमान खान के कॉमेंट पर दीपिका पादुकोण ने साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मृत्यु की खबर सुन कर लोगों को ऐसा लगा जैसे उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई हो। सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड जगत में इरफ़ान खान की तस्वीरें शेयर कर श्रदांजलि प्रदान कर रहे है। कुछ लोग तो अभी भी उनकी मृत्यु की खबर को सोशल मीडिया में झूठा बता रहे है। क्योँकि बीते हुए कल ही इरफ़ान के किसी करीबी ने सोशल मीडिया में पोस्ट करके उन्हें सुरक्षित बताया था और साथ उनकी झूठी खबरों को निराशाजनक भी बताया था।

यह भी पढ़े : Bollywood Actress Pooja Batra : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा की स्विमिंग पूल योगा की कुछ तस्वीरें हुई वायरल

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया में चारो तरफ इरफ़ान खान की मृत्यु की खबरों ने लोगों को झंझोर के रख दिया है। सोशल मीडिया में लोग इरफ़ान की तस्वीर शेयर कर उन्हें बड़ा मिस कर रहे है। कोई उनकी ब्लॉकबास्टर फिल्मों को याद कर रहा है तो कोई उनके अभिनय को महान बता कर सोशल मीडिया में उनकी मिसाल दे रहा है। बॉलीवुड जगत में भी उनकी इस खबर को लेकर सनाटा छाया हुआ है।अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली है, ये काफी दुखी खबर है. एक शानदार टैलेंट, शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया. वो आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं.

यह भी पढ़े : ईशा गुप्ता का भी लॉक डाउन में छलका प्यार, कहा “आई लव यू”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी इरफान खान के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “ऐसी भयानक खबर, हमारे समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. इस कठिन समय में भगवान उनके परिवार को ताकत दें. बॉलीवुड जगत और सोशल मीडिया इरफ़ान खान को भावनापूर्ण श्रदांजलि देते हुए नज़र आ रहा है।

Facebook Comments