आखिर क्यों लॉक डाउन में रैपर बादशाह ने मुंडवाए बाल ?

0
275
After all, why did the rapper Badshah get his hair shaved in lock down?
File Photo

लॉक डाउन में भारत के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah )अपने नये लुक से फैंस का भरपूर मनोरंज करते हुए नज़र आ रहे है। बादशाह का गंजापन लुक टिक टॉक में फैंस को खूब लुभा रहा है।

 

तकरीबन 1 महीने से लॉक डाउन के चलते देशभर में स्नाटा पसरा हुआ है  हालाँकि अब धीरे -धीरे देशभर में लॉक डाउन खुल रहा है। लेकिन पंजाब जैसे कई राज्यों में अभी भी लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। भले ही अब लॉक डाउन धीरे -धीरे खुल रहा है ,लकिन लोगों को अभी भी कोरोना का डर सता रहा है। ऐसे में लोग घरों के अंदर ही खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे है।  डिजिटल जैसे जमाने में लोग घर बैठे -बैठे भी लॉक डाउन का भरपूर आनंद उठा रहे है।

 रैपर बादशाह (Badshah )
Image Source : Social Media

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत भी इन दिनों सोशल मीडिया में सबसे ज़्यादा सक्रिय नज़र आ रहा  है।  टिक टॉक एकमात्र ऐसा सोशल ऐप है ,जिसकी लोकप्रियता दुनियाभर में धीरे -धीरे बढ़ती हुई नज़र आ रही है। दुनियाभर में लॉक डाउन के चलते  टिक टॉक को सबसे ज़्यादा बार डाउनलोड किया गया है। चीनी ऐप होने के बावजूद भी भारत में टिक टॉक को पूरी दुनिया के मुकाबले सबसे ज़्यादा बार डाउनलोड किया गया है। लॉक डाउन के दौरान भारत में 600 मिलियन से भी ज़्यादा बार टिक टॉक को डाउनलोड किया गया है।

यह भी पढ़े : हिंदी सिनेमा ने खोया एक और हीरा, लता मंगेशकर ने जताया शोक

बच्चे ,बूढ़े ,जवान से लेकर यहाँ तक कि बॉलीवुड जगत भी टिक टॉक का दीवाना हुआ बैठा है।  टिक टॉक का नशा देशभर में सर चढ़ कर बोल रहा है। कुछ बॉलीवुड सितारे  ऐसे भी है जिन्होंने लॉक डाउन के दौरान ही टिक टॉक का इस्तिमाल करना शुरू किया है।  बॉलीवुड सितारे अब टिक टॉक के ज़रिये  फैंस का मनोरंजन करने की पूरी -पूरी कोशिश कर रहे है। इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह टिक टॉक में छाये हुए है। इतना ही नहीं बादशाह ने लॉक डाउन में अपने बाल ही मुंडवा दिए है। बादशाह का नया लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े : आमिर खान ने सोशल मीडिया में गेहूं की बोरियों के अंदर छुपाये पैसों वाली खबर को कहा झूठ

बादशाह अपने नये हेयर लुक के ज़रिये  टिक टॉक  में  फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे है।  बादशाह ने अपने सिर के सारे बाल मुंडवा कर टिक टॉक में सुर्खिया बटोर रहे है।  बादशाह का गंजापन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

@badshah

Kalua #gharbaithoindia #ohteri #gendaphool #happydance

♬ original sound – Rajeev ranjan – Rajeev ranjan

 

यह भी पढ़े : लॉक डाउन के चलते भारत में टिक टॉक के हुए सबसे ज़्यादा दीवाने

आपको बता दे कि बादशाह का हाल ही में रिलीज़ हुआ नया गाना गेंदा फूल टिक टॉक में जमकर वायरल हो रहा है। इसके अलावा यूट्यूब में इस गीत नको  मात्र 1 महीने में 250 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके है।

 

 

 

 

 

 

 

Facebook Comments