एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अक्षय कुमार पर ट्वीट कर साधा निशाना,अक्षय को लगता है मूवी माफिया से डर!

0
135
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अक्षय कुमार पर ट्वीट कर साधा निशाना,अक्षय को लगता है मूवी माफिया से डर!

बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के फेमस हैं.हर बार सुर्खियों में बनी रहती हैं. औऱ अब उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार पर ट्वीट कर निशाना साधा है. ट्वीट में बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी मूवी माफियाओं से डर लगता है. जिस कारण वो अदाकारा की तारीफ सबके सामने नहीं बल्कि छुपकर फोन पर करते हैं. 

यह भी पढे़ं: विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन आएंगे नजर,जून में शुरू होगा पहला शेड्यूल।

Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनौत यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े राज लोगों के सामने पेश करती है. साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जहां बीते समय पहले कंगना ने इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों के राज खोलकर निशाना साधा है. लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा है. दरअसल कंगना ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि अक्षय मूवी माफियाओं से डरते हैं.जिसक कारण वो अदाकारा की तारिफ सबके सामने नहीं बल्कि छुपकर फोन पर करते हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बॉलीवुड इतना डरा हुआ है कि लोग खुलकर एक-दूसरे की तारिफ भी नहीं करते हैं. मुझे सीक्रेट कॉल्स और मैसेज आते हैं. अक्षय जैसे बड़े स्टार्स भी मेरी फिल्म थलाइवी की तारीफ छुपकर करते हैं.

यह भी पढे़ं: लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

वहीं अक्षय कुमार दीपिका और आलिया की फिल्मों की तरह मेरी फिल्म की तारीफ खुलकर नहीं कर पाते हैं, अक्षय को भी मूवी माफिया से डर लगता है. मुझे उम्मीद है कि हमारी इंडस्ट्री अच्छी चीजों को लेकर ऑब्जेक्टिव होगी और पॉवर-पॉलिटिक्स में नहीं पड़ेगी. मेरे राजनीतिक विचारों और आध्यात्मिकता की वजह से मुझे बुली, हैरसमेंट और अकेलेपन जैसी चीजों का सामना नहीं करना चाहिए.अगर लोग मेरे साथ ऐसा बर्ताब करेंगे तो अंत में जीत मेरी ही होगी. हालांकि अक्षय कुमार अभी तक कंगना के इस ट्वीट पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

यह भी पढे़ं: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments