एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म तेजस की शूटिंग की पूरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

0
608
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म तेजस की शूटिंग की पूरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म तेजस की शूटिंग में व्यस्त हैं. कुछ दिनों पहले वह फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंची थी. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने राजस्थान लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दो दिन बाद की होली विश,फैंस ने कहा ‘भांग’ का नशा आज उतरा है क्या?

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों तेजस की शूटिंग में व्यस्त हैं. कुछ दिनों पहले वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंची थी. वहीं बीते बधुवार को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने राज्सथान लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. कंगना ने यह भी बताया कि पाकिस्तान बॉडर के पास भी उन्होंने शूटिंग की है.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित,मुंबई में चल रहा इलाज।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शूटिंग के दैरान की एक तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि राजस्थान में चल रही फिल्म तेजस की शूटिंग आज खत्म हो गई है. हमारी टीम ने पाकिस्तान के पास शूटिंग की और इस दौरान हमें कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा है. कंगना ने बताया कि वहां का मौसम भी  अनुकूल नहीं था. जिसकी वजह से शूटिंग के दौरान भारी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा. इस फिल्म को लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आएंगी. साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े कई अपडेट सोशल मीडिया पर दिए हैं.

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु के सेट से अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टर ने उड़ाया मजाक।

वहीं कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. औऱ फिल्म में भी दमदार एक्टिंग की बदौलत फेंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहेंगी. हाल ही में कंगना रनौत को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में फिल्म पंगा औऱ मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब दिया गया. कंगना को इससे पहले भी तीन बार नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

यह भी पढे़ं: शाहिद कपूर ने पहना तीन लेयर का प्रोटेक्शन मास्क, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।