एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरूषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया हो रहा वायरल।

0
360
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरूषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया हो रहा वायरल।

बॉलीवुड एक्टेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपने पति के साथ हनीमून के लिए मालद्वीप में हैं. लेकिन साथ ही वे अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने ट्वीट कर बढ़ते हुए प्रदूषण के कारण पुरूषों में होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: RRR फिल्म मेकर्स ने दिया राम चरण को बर्थडे का तोहफा, फर्स्ट लुक में राम के दमदार अवतार में आए नजर।

दीया मिर्जा अपनी खूबसूरती के चलते फैंस के बीच काफी शूमार हैं. दीया ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. दीया इन दिनों मालद्वीप में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होने कुछ फोटो शेयर की थीं. अब एक्ट्रेस ने हाल में ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है. और ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूं तो दीया हर वक्त लोगों को बढ़ते प्रदूषण से होने वाले नुकसान में बारे में जानकारी देती रहती हैं.हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि बढ़ते प्रदूषण से पुरूषों के प्राइवेज पार्ट पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है.

यह भी पढे़ं:  उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए गौरव के पल ,पदमश्री प्रीतम भरतवाण बने ‘टीबी हारेगा,देश जीतेगा’ के ब्रांड एंबेसडर।

दीया ने हमेशा अपने ट्वीट के जरिए लोगों को प्रकृति का महत्व भी समझाती हैं. वहीं इससे पहले भी दीया ने कहा था कि कोविड-19 महामारी सभी के लिए वेकअप कॉल है. औऱ अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए. इसके साथ ही हाल ही उन्होंने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग करते हुए लिखा कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है. दीया ने आगे लिखा कि, इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे. दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और लोग भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों के घेरे में, आलिया और भंसाली पर केस दर्ज।

दीया पर्यायवरण को लेकर काफी जागरुक हैं और इस पर ट्वीट आदि भी कर चुकी हैं. फरवरी 2021 में ही दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. अब शादी के बाद दीया ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. हाल ही में दीया ने समुद्र किनारे की अपनी हॉट फोटो फैंस के लिए शेयर की है.दीया अपनी फोटोज मेंफिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं इसके ऊपर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ है. फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज काफी पसंद आया है.

यह भी पढे़ं: बिग ब्रैकिंग :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया होम क्वारंटाइन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।