एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने किया अपने लिवइन रिलेशनशिप का खुलासा

0
583

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच इन दिनों टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) काफी चर्चाओं में हैं. साल 2013 में टीवी एक्टर राजीव पॉल (Rajeev Paul) से तलाक लेने के बाद, डेलनाज ईरानी एक बार फिर से दिल लगा बैठी हैं. खबर हैं कि वो अपने नए पार्टनर के साथ बेहद खुश हैं और दोनों ने साथ रहने का फैसला किया है. डेलनाज डीजे पर्सी ककरिया (Percy Karkaria) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक-दूसरे को पिछले सात सालों से डेट कर रहे हैं.

लो करलो बात, आ गया 5 अप्रैल को 9 बजे रात 9 मिनट को आखिर करना क्या है – विडियो वायरल

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) और पर्सी ककरिया (Percy Karkaria) ने अब साथ रहना शुरू कर दिया है. दोनों लिवइन रिलेशनशिप में हैं. अब खबरें कि दोनों साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. स्पॉटबॉयई से बातचीत में डेलनाज ने कहा हालांकि शादी के खबरों पर पूर्ण विराम लगाते हुए उन्होंने कहा कि हां, हम एक साथ रह रहे हैं और बहुत खुश हैं. पर्सी डेलनाज से 10 साल छोटे हैं. एक्टर राजीव पॉल से शादी टूटने के बाद डेलनाज की लाइफ में पर्सी आए थे. दोनों के बीच रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ और फिर उन्होंने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया. तब से ये कपल साथ है.

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आये रणबीर और दीपिका, PM केयर फंड में दिए इतने रूपये

राजीव पॉल से डेलनाज ईरानी की मुलाकात साल 1993 में एक फेमस शो परिवर्तन के सेट पर हुई थी. 1998 मेें दोनों शादी के बंधन में बंध गए और 12 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. साल 2010 में कपल अलग हो गया और 2013 में इनका तलाक हुआ. डेलनाज ने राजीव पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

अलग होने के बाद राजीव और डलनाज ‘बिग बॉस’ सीजन 6 में साथ नजर आए थे. आपको बता दें कि डेलनाज टीवी पर आखिरी बार ‘पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल’ में नजर आई थीं. वो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें ‘कल हो ना हो’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ और ‘रा वन’ मुख्य हैं. वो पिछले काफी समय से टीवी से भी दूर हैं, इन दिनों वो थ‍िएटर कर रही हैं .

Facebook Comments