सीएम त्रिवेंद्र रावत से मिली अभिनेत्री भाग्यश्री ,फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा !

4
157
actress-bhagyashree-met-cm-trivendra-rawat-discussed-about-film-city

मुख्यमंत्री आवास पर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री एवं उनके पति हिमालय दासानी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की,भाग्यश्री ने उत्तराखंड में फिल्म सिटी बनाने के क्षेत्र में कार्य करने की इच्छा जताई। 

actress-bhagyashree-met-cm-trivendra-rawat-discussed-about-film-city

उत्तरप्रदेश में सीएम योगी के फिल्म सिटी बनाने के फैसले का असर उत्तराखंड के सीएम रावत पर भी हुआ है,इसी सिलसिले में आज अभिनेत्री भाग्यश्री ने सीएम आवास पर मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की ,भाग्यश्री के साथ उनके पति हिमालय दासानी भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: मिजाज मेरी मधुली वीडियो गीत से हुई फुर्की बाँद फेम जोड़ी की धमाकेदार वापसी !

बैठक के दौरान भाग्यश्री ने कहा राज्य में युवाओं को फिल्म के क्षेत्र में विभिन्न प्रशिक्षण दिया जाए जिससे युवा फिल्म निर्माण से जुड़ें एवं अपना करियर बना सकें,सीएम रावत ने भी भाग्यश्री के विचारों पर अमल किया और कहा कि उत्तराखंड में फिल्म सिटी के लिए भूमि तलाश की जा रही है और एयरपोर्ट के नजदीक ही भूमि उचित रहेगी जिससे बाहरी राज्यों से आने वाले फिल्मकारों को भी सहूलियत रहे।

यह भी पढ़ें: दर्शकों की फेवरेट जोड़ी का एक और वीडियो रिलीज़ !अजय सोलंकी बने दिव्या नेगी के सोना।

उत्तराखंड फिल्म जगत से जुड़े कलाकारों में इस खबर से जरूर राहत मिलेगी और अब उत्तराखंड की भी अपनी फिल्म सिटी होगी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं,सूचना और जनसंपर्क विभाग उत्तराखंड सरकार ने इस बैठक की पुष्टि करते हुए अपने फेसबुक पेज से भी इस खबर को शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: दून यूनिवर्सिटी में स्कूल ऑफ ड्रामेटिक्स की हुई स्थापना युवाओं को मिलेंगे सिनेमा के गुर !

अब फिल्म सिटी बनने से उत्तराखंडी कलाकारों को सम्मान और रोजगार दोनों मिलेंगे ऐसी उम्मीदें सूबे की वर्तमान सरकार से लगाई जा रही हैं,देखना होगा कब तक इस फैसले पर अंतिम मुहर लगती है। इससे पहले भी सीएम त्रिवेंद्र दून यूनिवर्सिटी में स्कूल ऑफ ड्रामेटिक्स खोलने की बात कर चुके हैं जिससे उम्मीदें अब और भी बढ़ गई हैं।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री एवं उनके पति श्री हिमालय दासानी…

Posted by Uttarakhand DIPR on Monday, September 28, 2020

हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए आज ही सब्सक्राइब कर लीजिए

। 

 

Facebook Comments