एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन,आखिरी समय में लिखा पोस्ट-‘मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं…

0
309
एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन,आखिरी समय में लिखा पोस्ट-'मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं...
Facebook: Rahul Vohra

एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का कोरोना (Corona Virus) के चलते निधन हो गया. पिछले कुछ दिनों से राहुल कोरोना से लड़ रहे थे. उनके निधन की जानकारी डायरेक्टर औऱ थिएटर गुरू अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साझा की. राहुल ने अंतिम सांस लेने से पहले एक मार्मिक पोस्ट लिखा.

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना और नेहा धूपिया ने लगाई मद्द की गुहार,Sonu Sood ने उठाया बड़ा कदम।

एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का कोरोना (Corona Virus) के चलते निधन हो गया. राहुल पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे. और लगातार फेसबुक के माध्यम से मदद की गुहार लगा रहे थे. उन्होंने बीते शनिवार को अपने आखिरी पोस्ट में भी बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी. जानकारी के मुताबिक उनके निधन की जानकारी डायरेक्टर और थिएटर अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ साझा की.

यह भी पढ़ें: सिंगर Arijit Singh की मां अस्पताल में भर्ती,A-ब्लड ग्रुप के लिए मांगी मद्द।

https://www.facebook.com/irahulvohra/posts/318103159678798

राहुल वोहरा ने हास्पिटल में अंतिम सांस लेने से पहले फेसबुक पर मार्मिक पोस्ट लिखा कि ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा.’ राहुल ने आगे लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर, केंद्र सरकार से मांगी मद्द।

वहीं अरविंद गौड़ ने राहुल के निधन की खबर फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कि राहुल वोहरा चला गया. मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा. कल ही राहुल ने कहा था कि मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता. कल शाम ही उसे राजीव गांधी अस्पताल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया. लेकिन राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए,माफ करना,हम तुम्हारे अपराधी हैं…आखिरी नमन .

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=10165437263115475&id=655620474

वहीं पिछले हफ्ते भी राहुल (Rahul Vohra) ने कई पोस्ट में अपने इलाज के लिए मदद मांगी थी. एक ऐसी ही पोस्ट में उन्होंने लिखा मैं कोविड पॉजिटिव हूं, एडमिट हूं. लगभग 4 दिन से लेकिन कोई रिकवरी नहीं है. क्या कोई ऐसा हॉस्पिटल है? जहां मुझे ऑक्सीजन बेड मिल जाए क्योंकि यहां मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार डाउन जा रहा है. और कोई देखने वाला नहीं है. दिल्ली में बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे.

https://www.facebook.com/irahulvohra/posts/315612726594508

बता दें कि राहुल वोहरा मूल रुप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं. राहुल ने थिएटर के बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. साथ ही वे कई बेव सीरीज में भी काम कर चुके थे.

यह भी पढ़ें:  विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित,बेंगलुरू में भर्ती।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।